Breaking News Latest News राष्ट्रीय

उप – सभापति संतोष यादव ने प्रशस्तिपत्र प्रदान कर सम्मानित किया अक्षय को

अगस्त | 17, 2018 :: लघु फिल्म ईविल पेटींग के निर्माता -निर्देशक अक्षय राठी को उनकी फिल्म के अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन के लिए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि उप – सभापति संतोष यादव ने प्रशस्तिपत्र प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर आयोजित भव्य जिला स्तरीय समारोह में उपायुक्त यश गर्ग ,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जश्नदीप रणधावा ,जिला प्रशासन के अधिकारी ,भारतीय जनता पार्टी के नेता गण ,शहर के गणमान्य नागरिको के अलावा भारी संख्या में जिलावाशी उपस्थित थे।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि संतोष यादव ने युवा फिल्म निर्माता अक्षय राठी को बधाई देते हुए उन्हें विजय का आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि हमारे युवा बेहद कुशल एवं प्रतिभासम्पन्न है। उन्हें उचित अवसर तथा प्रशिक्षण मिले तो वे चमत्कार कर सकते हैं।अब हमारे युवा शिक्षा, खेल, एवं सांस्कृतिक क्षेत्र के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी अपनी पहचान बना रहे हैं।यह हम सब के लिए गौरव का विषय है।
उल्लेखनीय है कि अक्षय राठी की फिल्म माय राड -रील 2018 लघु फिल्मोत्सव मे छाई हुई है। इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव मे 89 देशों की 1627 फिल्में
कड़े मुकाबले में है। आगामी 5 सितंबर तक पूरी दुनिया भर में इन सभी फिल्मों के भाग्य का फैसला होना है। ईविल पेटींग फिलहाल तीसरे स्थान पर बनी हुई है। अक्षय राठी ने लोगों से फिल्म के पक्ष भारी मतदान की अपील की है।

Leave a Reply