Sunil Burman दैनिक राशिफल
राशिफल

दैनिक राशिफल : दिनांक 18 सितम्बर 2017, दिन सोमवार ::  ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन )

Sunil Burman
Daily Horoscope
रांची, झारखण्ड । सितम्बर | 18, 2017 :: ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन ) के अनुसार दैनिक राशिफल : दिनांक 18 सितम्बर 2017, दिन सोमवार

मेष- बिद्य¨पार्जन के क्षेत्र में लाभ एवं उन्नती होगी, योजना साकार न होने से मन खिन्न रहेगा, भग्योन्नती  के मार्ग में अवरोध महसूस करेंगे, अध्ययन अधापन के क्षेत्र में बाधाओं का सामना करना पडेगा,  मन में आनन्द का भाव रहेगा।

वृष- मकान जमीन के मामले में उन्नती होगी, कर्म क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पडेगा, भाईयों के सहयोग से सफलता मिलेगी, माताजी के स्वास्थ्य में ध्यान देने की आवश्यकता है।

मिथुन- भाईयों के साथ सामंजस्य रहेगा, भाग्योन्नती के मार्ग में रुकावटें आयेंगी, कुटुंब का सुख प्रापत होगा, आकस्मिक धन प्राप्ति के योग बनते है, पराक्रम के कारण सफलता मिलेगी।

कर्क- आकस्मिक धन प्राप्ति के योग हैं, चोट चपेट से सावधान रहें, मन तनावपूर्ण रहेगा, पुरुषार्थ में कमी  ना होने दें, सफलता आपकी प्रतिक्षा कर रहा है, कर्म क्षेत्र मे सम्मान की कमी होगी।

सिंह-   मन में जोश एवं स्फूर्ती भरा रहेगा, प्रेम प्रणय के क्षेत्र में धोखे की संभावना है, दिनचर्या का रुख  पूर्णतः साकारात्मक महसूस होगा, तबियत थोडी नासाज रह सकती है पर आप ताजगी के साथ        अपना कर्तब्य का पालन करें।

कन्या- शुभ कार्य के पीछे धन खर्च होंगे, शत्रु बाधा के कारण परेशान रहेंगे, आगन्तुकों के कारण परेशानी रहेगी, किये गये कार्य ब्यर्थ जायेंगे और मन ब्यथित होगा, संपती के मामले में झमेले का सामना         करना पड सकता है।

तुला-  किये गये कार्य में सफलता मिलेगी, संतान को कष्ट होने के कारण परेशानी होगी, अनावश्यक   झमेले से बचने का प्रयास करें, दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बनाकर चलने की चेष्टा करें,  ब्यापार के क्षेत्र में बिशेष ध्यान दें।

बृषिचक- नौकरी में पदोन्नती होगी, वाहन से कष्ट की संभावना है, शौर्य पराक्रम से बिजयश्री को प्राप्त किया जा सकता है, अनावश्यक खर्च से बचने की चेष्टा करें, संपती का लाभ पाना प्रतीत  होता है।

धनु-  आध्यात्मिक उन्नती के योग हैं, भाग्योन्नती के मार्ग में बाधाओं का सामना करना पडेगा, पैत्रिक  संपती के मामले में अडचनों का सामना करना पडेगा, पिता के स्वास्थ्य में बाधा दिखाई पडती है, आध्यात्मिक उन्नती के भी योग हैं।

मकर- पैत्रिक संपती के मामले में लाभ मिलेगा, संचित धन की हानी होगी, ब्यापार के क्षेत्र में परेशानी है, प्रेम प्रसंग के मामले में भी धोखे की गुंजाईस है, पराक्रम में कमी के कारण असफलता हाथ लगेगी।

कुंभ- दाम्पत्य जीवन में कटुता के कारण मन खिन्न रहेगा, दिनचर्या मस्त रहेगा, दुर्घटना से सावधान रहें, ब्यवसाय के क्षेत्र में बिश्ेाष लाभ के अवसर हैं, संतान की उन्नती के कारण मन गौरवान्वित होगा।

मीन- शौर्य से शत्रु का दमन होगा, अनावशयक खर्च के कारण मन खिन्न रहेगा, दैनिक रोजगार के मामले   में घाटे के आसार नजर आते हैं, संपती अर्जित होने के भी योग बनते हैं, जमा रकम निकल जाने से मन ब्यथित होगा।
————————————————————–
तिथी –                            त्रयोदशी दिवा 12.33 पर्यन्त, उपरान्त चतुर्दर्शी
पक्ष –                              कृष्ण
मास –                             आश्विन
विक्रम संवत –                       2074
शकसंवत –                         1939
नक्षत्र –                            मघा रात्री 11.54 पर्यन्त, पूर्वाफालगुनी दिशाशूल – पूर्व एंव अग्नि की यात्रा ना करें, आवश्यक हो,  तो आईने में चेहरा खकर घर से निकलें,
राहूकाल –                          07.30 से 09.00
चैघडिया मुहूर्त –                   अमृत — 06.55 से 08.27
शुभ — 09.59 से 11.30
चल — 02.34 से 04.06                                                                        लाभ — 04.06 से 05.37
जन्मदिन मंगलम-                     श् 9 श्
अंक ज्योतिष के अनुसार-  स्वामी  ‘‘ मंगलदेव ‘‘  हैं।

शुभ
व्यवसाय-   सेना, पुलिस, औषधि, सर्जरी, होटल, गुड़, जमीन, स्वर्णाभूषण आदि।
दिन-  मंगलवार, सोमवार, गुरुवार, रविवार।
मंत्र-  ॐ मं मंगलाय नमः।

देव-    हनुमानजी।

आज का व्रत त्योहार/खास- कोई खास नहीं।
डा. स्वामी दिब्यानन्द  (डा. सुनिल बर्मन)  9431108333
http://edirectory.lenseye.co/business-directory/swami-divyanand-dr-sunil-burman/

दैनिक राशिफल : दिनांक 16 सितम्बर 2017, दिन शनिवार ::  ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन )

Leave a Reply