Sunil Burman दैनिक राशिफल
राशिफल

दैनिक राशिफल : दिनांक 04 अक्टूबर 2017, दिन बुधवार ::  ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन )

Sunil Burman

रांची, झारखण्ड । अक्टूबर | 04, 2017 :: ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन ) के अनुसार दैनिक राशिफल : दिनांक 04 अक्टूबर 2017, दिन बुधवार

मेष- किये गये सारे प्रयास रंग लायेंगे, भाईयों के साथ तालमेल का लाभ एवं आनन्द का लें, रोजगार के क्षेत्र में सम्मान का ध्वजा लहरायेगा, बिमारी से निजात पाने के लिये साकारात्मक उर्जा अर्जित करें।

वृष-  नौकरी के क्षेत्र में पदोन्नती के अवसर हैं आप अभी भी अपने दायित्वों का निर्वहन निष्ठापूर्वक करते रहें, अनायास खर्च को रोक कर आप अनने कोष को मजबूत एवं बच्चों को संस्कार दे पायेंगे।

मिथुन-   आध्यात्मिक उन्नती के प्रबल योग बनते हैं सदगुरु का ध्यान लगाये रखें, संचित धन को संभाल  रखें निकलने के लिये आतुर हैं, मकान के संबध में ध्यान योग से चेष्टा करें संपन्न हो जायगा।

कर्क-  पैत्रिक संपती के सारे मामले शांत होकर आपतक प्रसन्नता पंहुचेगी, मित्रों का सहयोग सराहनिय  होगा  श्रीराम भक्त हनुमान जी का स्मरण करते रहें, साथ ही कर्म क्ष़्ोत्र में समर्पित रहें।

सिंह- चहुंओर लाभ के आसार दिखते हैं बस आप कर्म के प्रति निष्ठा बनाये रखें, यदि आप आध्यात्मिक  साधक हैं तो साधना के प्रति कठोर रहें, खर्च पर नियंत्रण रखें।

कन्या-    शत्रु स्वतः शांत हो जायेंगे आप कोई पहल न करें, चेष्टा हो कि भाईयों के साथ मेलजोल  बनी रहे, ऋण भार में भी कमी आयेगी संतुलन बनाये रखें।
तुला-    न्यायसंगत निर्णय से आपका काम संपन्न हो जायगा, परंतु दाम्पत्य जीवन के प्रति ईमानदारी  बरतें, पराक्रम एवं विवेक से सफलता मिलेगी, भाग्योन्नती के भी मार्ग प्रसस्त हैं।

बृषिचक-  नये मकान वाहन के योग तैयार हैं बच्चे भी उत्सुक हैं आप भी कोशिश करें, धनागम के  मार्ग आपके चौखट पर है द्वार खोलें, शत्रु के चाल का भी ख्याल रखें।

धनु- आपके और भाई के परिवार मिलजुल कर मस्ती करेंगे, संतान के प्रति बिशेष ख्याल रखें शायद उन्हें  कोई तकलीफ तो नहीं, प्रेम प्रसंग के मामले में उन्नती होगी।

मकर- आकस्मिक धन प्राप्ति के कारण मन में उमंग रहेगी, आगमन मिलन हर्षप्रद रहेगा पर वाहन संबधी कोई परेशानी भी हो सकती है, विवेकपूर्ण निर्णय से शत्रु पर बिजय प्राप्त करेंगे।

कुंभ- भाईयों से अनबन की स्थिती मन को अशांत करेगा ठीक करने की चेष्टा करें, मन में जोश एवं शाती का अच्छा संतुलन बना रहेगा, रोजगार के क्षेत्र में उन्नती होगी।

मीन-     शुभ कार्य के पीछे धन खर्च होंगे, जमा किये गये रकम अचानक निकल जाने से मन में चिंता होगी,  दैनिक ब्यवसाय के क्षेत्र में बिशेष लाभ होगा।

तिथी –  चतुर्दर्शी रात्री 12.55 पर्यन्त, उपरान्त पूर्णिमा
पक्ष –  शुक्ल
मास –  आश्विन
विक्रम संवत –  2074
शकसंवत –  1939
नक्षत्र –   पूर्वाभाद्र रात्री 09.45 पर्यन्त, उपरांत उत्तराभाद                                         दिशाशूल –  उत्तर एंव ईशान की यात्रा ना करें, आवश्यक हो, तो धनिया ग्रहण कर घर से निकलें,
राहूकाल –   12.00 से 01.30
चौघडिया मुहूर्त –  लाभ — 06.23 से 07.51
अमृत — 07.51 से 09.19
शुभ — 10.47 से 12.15

चर — 03.12 से 04.40
जन्मदिन मंगलम-  श् 4 श्
अंक ज्योतिष के अनुसार-  स्वामी  ‘‘ हर्षल ‘‘  हैं।

शुभ व्यवसाय-   शराब, स्प्रीट, टाइपिस्ट, छपाई, खनिज, ठेकेदारी, रेलवे, सरकारी सहायक आदि।

व्रत-  गणेश चतुर्थी।

शुभ मंत्र-  ॐ गं गणपतये नमः।

देव-  गणपति महाराज।

आज का व्रत त्योहार/खास – कोई खास नहीं।

डा. स्वामी दिब्यानन्द  (डा. सुनिल बर्मन)  9431108333

http://edirectory.lenseye.co/business-directory/swami-divyanand-dr-sunil-burman/

Leave a Reply