Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

तीन दिवसीय झारखंड इमेजिंग एक्स्पो’ 22 का समापन 

 

राची, झारखण्ड  | अक्टूबर  | 10, 2022 ::  झारखंड फ़ोटोग्राफ़िक असोसिएशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय झारखंड इमेजिंग एक्स्पो’२२ के समापन समारोह में हटिया क्षेत्र के विधायक श्री नवीन जायसवाल ने सभी स्टॉल्स के भ्रमण करने के बाद बताया कि फ़ोटोग्राफ़ी में तेज़ी से तकनीकी बदलाव आ रहे हैं इसके साथ तालमेल बनाए रखने के लिए इस तरह के आयोजन नियमित तौर पर होने चाहिए। आज फ़ोटोग्राफ़ी के लिए लोग पहले से बहुत ज़्यादा खर्च कर रहे हैं इसलिए फ़ोटोग्राफ़ी का स्तर भी बहुत ऊँचा हुआ है। एक्स्पो के आयोजन के लिए उन्होंने आयोजक झारखंड फ़ोटोग्राफ़िक असोसिएशन को बधाई दी। समापन दिवस पर बोकारो, धनबाद, लोहरदगा, रामगढ़, गुमला, पलामु, गिरीडीह, दुमका, हज़ारीबाग़ आदि ज़िलों, बिहार, छत्तीसगढ़ और बंगाल से भारी संख्या में फ़ोटोग्राफ़र पहुँचे और विभीन्न उत्पादों पर आकर्षक छूट का लाभ भी लिया। मेले में आगंतुक फ़ोटोग्राफ़र, फ़िल्म मकेर्स और व्लोगर्स ने आयोजक संगठन से पुनः ऐसे आयोजन की माँग रखी।

आज अंतिम दिन कई सॉफ्टवेयर, बैग्ज़, एक्सेसरीस पर आकर्षक ऑफ़र्ज़ दिए गए। आयोजकों द्वारा सभी स्टॉल धारकों, संगठन के विभिन्न ज़िला प्रतिनिधियों, अन्य गण्य – मान्य लोगों को स्मृतिचिह्न देकर सम्मानित किया गया। सभी कम्पनियों के प्रतिनिधियों ने मेले के आयोजन में संतोष व्यक्त किया।

संगठन के अध्यक्ष श्री मनोज गोराई और सचिव श्री सुशांत प्रसाद ने सभी कम्पनियों, उनके प्रतिनिधियों, मेले के आगंतुकों को इस एक्स्पो को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया।संगठन के उपाध्यक्ष श्री निखिल गुप्ता ने अगले वर्ष पुनः झारखंड इमेजिंग एक्स्पो आयोजित करने की बात कही। कोषाध्यक्ष श्री राजीव रंजन तथा सह सचिव श्री राज गौरव भाटिया ने सभी सदस्यों को आयोजन में सहयोग के लिए बधाई दी।

Leave a Reply