Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड

आर.यु. के रूपसी में हुआ कैम्पस सलेक्शन :: 15 विद्यार्थियों का चयन

रांची, झारखण्ड | मई | 14, 2019 :: रांची विश्वविद्यालय के फोटोग्राफी क्लब रूपसी के माध्यम से दर्शनशास्त्र विभाग में दिनांक 13 मई 2019 को ‘नेशन 24’ सैटेलाइट न्यूज़ का कैम्पस सलेक्शन हुआ। नेशन 24 न्यूज की पूरी टीम ने रांची विश्वविद्यालय के दर्शनशस्त्र विभाग में कैम्पस का आयोजन किया। फिल्ड रिपोर्टर, न्यूज़ एंकर, न्यूज राइटर, कैमरामैन, एडिटर आदि पदों के लिए विद्यार्थियों के साक्षात्कार लिए गये।
इस अभियान में 15 विद्यार्थियों का चयन किया गया जिन्हें इलेक्ट्रोनिक मीडिया नेशन न्यूज में विभिन्न पदों पर काम करने का अवसर मिलेगा।
डाॅ॰ सुशील कुमार अंकन ने इस कैम्पस सलेक्शन में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रूपसी के विद्यार्थियों सहित राँची विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग, संत जेवियर काॅलेज राँची मास काॅम विभाग के विद्यार्थियों एवं कई फ्री लांसर ने इस कैम्पस में हिस्सा लिया।

राँची में शुरू होने वाले इस सैटेलाइट न्यूज चैनल ‘नेशन 24’ ने इस अवसर पर विद्यार्थियों के व्यक्तिगत साक्षात्कार के साथ साथ एक ओपन डिबेट भी करवाया। जिसमें ‘‘वर्तमान राजनीति में भाषाई पतन’’ पर चर्चा हुई। विद्यार्थियों ने इस विषय पर खुल कर अपने अपने विचार रखे। आज चुनावी बयानबाजी के गिरते स्तर पर जितनी भी बाते हुईं सभी की विडियो रिकार्डिंग हुई जिसका नेशन 24 के माध्यम से राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारण किया जायेगा।

Leave a Reply