Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस लाइफस्टाइल

बी.एन.आई. सम्मिट 30 सितंबर एवं 1 अक्टूबर को

 

राची, झारखण्ड | सितम्बर | 28, 2023 ::

बी.एन.आई. रांची के द्वारा बी.एन.आई. सम्मिट 2023 का आयोजन ऑडिटोरियम 2, गुरुनानक स्कूल, पी पी कंपाउंड में 30 सितंबर एवं 1 अक्टूबर को किया जा रहा है।

इस आयोजन की तैयारियां पूरे जोर-शोर से चल रही हैं और सारे स्टॉल धारक काफी उत्साह के साथ अपने अपने स्टॉल को सजाने संवारने में लगे हुए हैं।
इस आयोजन में 100 से भी अधिक स्टॉल जिनमें अलग-अलग तरह के उत्पादों एवं सेवाओं की प्रदर्शनी लगाई जा रही हैं जैसे – टाइल्स, फर्नीचर, कंप्यूटर, सीसीटीवी, बिजली के उत्पाद, कॉफी-चाय मशीन, बिल्डर, वास्तु, इंटिरियर डिजाइन, इत्यादि ।

इसके अलावा 2 दिन के इस आयोजन में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है जैसे मशहूर मोटिवेशनल वक्ता अमरेश झा का कार्यक्रम 30 सितंबर को शाम 4 बजे एवं ईशा राजपाल द्वारा मेक अप क्लास 1 अक्टूबर को शाम 4 बजे से है। इनके अलावा बच्चों के लिए ड्राइंग कंपटीशन का भी आयोजन रविवार को 4 बजे से है।

इस कार्यक्रम के अध्यक्ष आशीष साहू एवं निशांत आहूजा ने बताया कि कार्यक्रम में बी एन आई के 450 से भी ज्यादा सदस्यों के अलावा 10,000 लोगों को विभिन्न माध्यमों से निमंत्रित किया गया है।
यह कार्यक्रम तमाम लोगों के लिए निशुल्क 30 एवं 1 को 11 बजे से 8 बजे तक खुला रहेगा। यहां उचित मूल्य पर खाने-पीने की भी पूरी व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply