Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

मारवाड़ी युवा मंच द्वारा रक्तदान शिविर 

राँची, झारखण्ड  | फरवरी | 12, 2023 :: मारवाड़ी युवा मंच, झारखण्ड चैम्बर ऑफ कॉमर्स व रॉलिक के संयुक्त तत्वाधान में आज स्वर्णिभूमि बैंक्वेट हॉल, डंगरांटोली में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 85 यूनिट ब्लड संग्रह किया गया। मंच के अध्यक्ष विकास अग्रवाल सचिव विकाश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि रक्तदान महादान है, इसलिए समय-समय पर सभी को रक्तदान करना चाहिए। दान किए गए रक्त से कई लोगों की जिंदगी बच सकती है। रक्तदान शिविर मे लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। उन्होंने रक्तवीरो को विशेष रूप से मंच की ओर से धन्यवाद दिया।

रक्तदान प्रभारी पिंकेश खंडेलवाल, विष्णु अग्रवाल ने बताया कि सभी रक्तदान करने वालों को मंच की ओर से प्रशस्ति पत्र दिया गया। रक्तदाताओं के लिए जूस, कॉफी, बिस्कुट, फल आदि की व्यवस्था की गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि शिविर का मुख्य उद्देश्य रक्तदाताओं की संख्या बढ़ाना है ताकि जरूरत पडऩे पर लोगों को समय पर रक्त उपलब्ध करवाया जा सके।

मंच के उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता अमित शर्मा ने कहा कि पल का हर क्षण, रक्त का हर कण बहुत अनमोल होता हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने मे नागरमल सेवा सदन ब्लड बैंक के चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ का पूरा सहयोग मिला। मंच परिवार नागरमल सेवा सदन की टीम का आभार व्यक्त करता है। कार्यक्रम के सयोजक उज्ज्वल मुरारका,कौशल टेकरीवाल थे ।

मौके पर मंच के पूर्व अध्यक्ष मुकेश काबरा, प्रभात साबू,राजकुमार अग्रवाल,प्रवीण जैन छाबडा,अर्जुन सिंघानिया, विशाल पड़िया, और मण्डलीय उपाध्यक्ष सचिन मोतिका,चैम्बर के अध्यक्ष किशोर मंत्री सह सचिव रोहित पोद्दार,अभिषेक नरसरिया व अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply