Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग-सीजन 4 की शुरुआत

रांची, झारखण्ड | जून | 07, 2019 :: बहावलपुरी पंजाबी समाज द्वारा बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग-सीजन 4 की शुरुआत हुई.
बहावलपुरी पंजाबी समाज द्वारा आयोजित बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग-सीजन 4 की शुरुआत कल रात 8:00 बजे कृष्णा नगर कॉलोनी स्थित दयालबाग में हुई.
सर्वप्रथम सामूहिक राष्ट्रीय गान हुआ समाज के संरक्षक डॉ सतीश मिढ़ा ने ट्रॉफी का अनावरण कर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया.
टूर्नामेंट में खेल रही सभी 18 टीम के कप्तानों ने संयुक्त रूप से आकाश में गुबारा उड़ाया औऱ प्रतियोगिता का रंगारंग आगाज हुआ.
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाज के मुखी जयराम दास मिढ़ा एवं राधेश्याम किंगर ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी.
डॉ सतीश मिढ़ा ने सभी खिलाड़ियों से इसी तरह खेल से जुड़े रहने का आग्रह किया एवं अनुशासन को अपने जीवन मे आत्मसात करने की सलाह दी.
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाज के मुखी जयराम दास मिढ़ा एवं राधेश्याम किंगर, डॉ0 सतीश मिढ़ा, वार्ड पार्षद अशोक यादव,वार्ड पार्षद श्रीमती रीमा देवी एवं स्पॉन्सर अनमोल बिस्किट कोलकाता,किंगर एग्रीको रायपुर,प्रयाग न्यूट्री प्रोडक्ट्स हैदराबाद एवं वुडक्राफ्ट्स रांची के प्रतिनिधि को शॉल ओढ़ाकर एवं पौधा देकर देकर सम्मानित किया गया. अन्य आमंत्रित अतिथियों को सम्मान स्वरूप पौधा भेंट किया गया.टूर्नामेंट में मुख्य कमेंटेटर की भूमिका नरेश पपनेजा एवं सहयोगी कमेंटेटर की भूमिका अश्विनी सुखीजा निभा रहे हैं.सभी मैच दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे.प्रतियोगिता का फाइनल मैच 15 जून,शनिवार को रात 9 बजे से खेल जाएगा.
प्रतियोगिता का पहला मैच आज रात 9:30 बजे से बाबा लॉन्चर और खालसा सुपर किंग्स के बीच खेला गया जिसमें खालसा सुपर किंग्स की टीम ने बाबा लॉन्चर्स की टीम को 21 रनों से हराया.मनीष सरदाना मैन ऑफ द मैच बने.दूसरा मैच दशमेश ब्लास्टर्स और बाहुबली वारियर्स के बीच खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुए बाहुबली वारियर्स की टीम ने 7 ओवर में 65 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और दशमेश ब्लास्टर की पूरी टीम को 31 रनों पर आउट कर 24 रनों से जीत हासिल की और एक बोनस अंक भी प्राप्त किया.आज का अंतिम मैच सूडो के सिकंदर और ब्लेंडर्स आर्मी के बीच खेला गया.ब्लेंडर्स आर्मी की टीम पहले खेलते हुए मात्र 27 रन पर ढेर हो गई और सूडो के सिकंदर टीम ने सचित मुंजाल की धुआंधार बल्लेबाजी की मदद से तीसरे ओवर के अंदर ही लक्ष्य को हासिल कर बोनस अंक प्राप्त किया.सचित मुंजाल को मैन ऑफ दी मैच घोषित किया गया.
आज के आयोजन में डॉ सतीश मिढ़ा, वेद प्रकाश मिढ़ा,विजय किंगर,किशोरी पपनेजा,अंचल किंगर,नरेश पपनेजा,राकेश बरेजा,कवलजीत मिढ़ा, अश्विनी सुखीजा,अमरजीत बेदी,आशीष दुआ,प्रमोद चुचरा,कामराज खत्री,सोनू पपनेजा,गुलशन अरोड़ा,लक्ष्मण दास मिढ़ा,ललित किंगर,महेश कुक्कड़, महेश सुखीजा,मुकेश बजाज

Leave a Reply