Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग सीजन -3 के दूसरे दिन कुल 6 मैच खेले गए

रांची, झारखण्ड ।  मई | 07, 2018 :: बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग सीजन -3 के दूसरे दिन दयाल बाग, कृष्णा नगर कॉलोनी में कुल 6 मैच खेले गए.

फ्लड लाइट में खेले जाने वाले पहले मैच में

चोकपुर के चीते ने एइट वंडर्स की टीम को 6 विकेट से हराया और विकी खत्री मैन ऑफ द मैच बने.दूसरे मैच में सुडो के सिकंदर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 ओवर में 5 विकेट पर 59 रन बनाए और खालसा सुपर किंग्स की टीम को 32 रनों पर समेट दिया और 27 रन से जीत हासिल की. कशिश नागपाल मैन ऑफ द मैच रहे. रांची सनराइजर्स और अवेंजर्स के बीच हुए मुकाबले में रांची सनराइजर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 ओवर में 74 रन बनाए और अवेंजर्स की टीम को 42 रनों पर समेट कर 32 रनों से जीत हासिल की.गुरप्रीत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. जेएमडी धमाका और यार अनमुल्ले के बीच हुए मैच में जेएमडी धमाका के टीम ने 52 रन बनाए और यार अनमुल्ले की टीम 35 रन बनाकर यह मैच 17 रनों से हार गई. प्रथम अरोरा मैन ऑफ द मैच बने.दाऊद ब्लास्टर्स और रॉयल स्ट्राइकर्स के बीच हुए मुकाबले में रॉयल स्ट्राइकर्स की टीम ने 7 ओवर में 22 रन बनाए और दाऊद ब्लास्टर्स की टीम ने 6 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया.पीयूष तलेजा मैन ऑफ दी मैच रहे.अंतिम मुकाबला बांडिया सुपर किंग्स और उड़ता पंजाब की टीमों के बीच हुआ.जिसमे उड़ता पंजाब की टीम 20 रन पर ऑल आउट हो गई और बांडिया सुपर किंग्स की टीम ने बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य को 1.3 ओवर में ही हासिल कर लिया और एक बोनस अंक भी हासिल किया.कुणाल मादन पोत्रा मैन ऑफ दी मैच बने.

मैन ऑफ दी मैच के पुरस्कार प्रतियोगिता के मुख्य प्रायोजक किंगर एग्रिको और सह-प्रायोजक खेमचंदस तथा सविता(शाम)सिविंग मशीन की तरफ से दिए गए.

देर रात तक दयाल बाग महिला,पुरुष एवं बच्चों से खचाखच भरा रहा.

आयोजकों में संस्था के संरक्षक डॉ0 सतीश मिढ़ा के अलावा वेद प्रकाश मिढ़ा, लक्ष्मण दास मिढ़ा,ललित किंगर,किशोरी पपनेजा,अमरजीत बेदी,महेश कुक्कड़, कवलजीत मिढ़ा,प्रमोद चुचरा,आशु दुआ,कामराज खत्री,अश्विनी सुखीजा,गुलशन अरोड़ा की सक्रिय भूमिका रही.

प्रतियोगिता का फाइनल रविवार,13 अप्रैल को रात 9 बजे से खेला जाएगा.

Leave a Reply