Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड बिज़नेस लाइफस्टाइल

सज धज के तैयार है एक्सपो उत्सव महामहिम रमेश बैश करेंगे उद्घाटन

रांची, झारखण्ड | नवम्बर  | 23, 2022 ::  जेसीआई राँची के एक्सपो की तैयारी हो चुकी है और 24 से 28 नवंबर तक यह मोराबादी मैदान में लगेगा। इस एक्सपो का उद्घाटन महामहिम रमेश बैश जी के द्वारा 12 बजे दिन में किया जाएगा। यह एक्सपो का 25वा साल है। इस वर्ष एक्सपो में 325 स्टॉल है जो की सभी बिक गए है। एक्सपो का हर दिन का समय सुबह 11:30 बजे से रात 9 बजे तक रहेगा।

प्रेस कांफ्रेंस में अध्यक्ष सौरव साह ने बताया की इस वर्ष हमलोग ब्रिस्ट्रों कैफे लेके आ रहे है जो की ग्राउंड के बीच में होगा और इसमें खाने के नए नए चीज रहेंगे, इस वर्ष हम अपना घर के नाम से रियल एस्टेट के लिए अलग हैंगर लेके आ रहे है, स्टार्टअप जोन के माध्यम से हमलोग नए एंटरप्रेन्योर को बढ़ावा देने कि कोशिश कर रहे है। इसके अतिरिक्त महिलाओं को प्रोसाहन के लिए पिंक हैंगर बनाया गया है जिसमे की लेडीज एंटरप्रेन्योर रहेंगे।
एक्सपो चीफ अभिषेक केडिया जी ने आगे बताया की उनकी पूरी कोशिश है की एक्सपो में इस वर्ष लोगो को सुई से लेकर कार तक सभी मिले और अच्छे ऑफर के साथ मिले । ऑफर की आगे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा की एक्सपो इस वर्ष एंट्री टिकट के साथ 36 डिस्काउंट कूपन दिया जा रहा है जो की शहर के विभिन्न प्रमुख संस्थानों के होंगे और इस एंट्री टिकट की कीमत मात्र 20 रुपए रहेंगे। इसके अतिरिक्त शनिवार को मिडनाइट बाजार लगाया जा रहा है जिसमे की सभी स्टॉल धारक रात को 12 बजे तक स्टॉल खुले रखेंगे और उसके साथ कई कार्यक्रम भी होते रहेंगे। मशहूर सिंगर ओशो भी इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगे। इसके अलावा इस रजत जयंती में पूरी के मशहूर सैंड आर्टिस्ट भी मोराबादी मैदान में अपनी कला की प्रस्तुति करेंगे। एक्सपो में इस साल बच्चों के लिए भी बोहोत कुछ नया रहेगा जैसे की उनके लिए एम्यूजमेंट पार्क बनाया गया है जिसमे की 15 से अधिक प्रकार के झूले रहेंगे। इस साल नए में क्यूआर कोड सिस्टम लाया गया है जिससे की लोगो को एक्सपो में अंदर आते ही सभी स्टॉल की जानकारी मिलेगी।

इस साल एक्सपो में बैंक ऑफ बड़ौदा, ब्रदर्स अकादमी,डिवाइन हॉस्पिटल, नीव प्ले स्कूल,स्वर्णभूमि बैंक्वेट,अल्पाइन मांगो टांगो,प्रभुजी नागपुर,श्री गजानंद ज्वेलर्स,बगला सिक्योरिटी,स्पाइडर फाइबर,प्रांजल फोटोग्राफी और फोटोनगैलेक्सी स्पॉन्सर्स है।
प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में सौरभ शाह , अभिषेक केडिया, प्रतीक जैन, सिधार्थ चौधरी , वरुण जालान, संकेत सरवगी उपस्थित थे

Leave a Reply