Breaking News कैंपस खेल

36वा नेशनल गेम्स, गुजरात, 50 सदस्य वाली झारखंड टीम ने उद्घाटन समारोह में लिया भाग- जयंत तालुकदार, लवली चौबे और रूपा रानी तिर्की ने की टीम अगुवाई 

 

रांची, झारखण्ड  | सितंबर  | 29, 2022 :: 36 वे नेशनल गेम्स का विधिवत उद्घाटन आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोटेरा स्टेडियम में किया ।इस अवसर पर 50 सदस्यीय झारखंड की टीम ने मार्च पास्ट में भाग लिया और शेष खिलाड़िया ने गैलरी में बैठकर समारोह कब भरपूर आनंद लिया ।ओलंपियन जयंत तालुकदार, राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी लवली चौबे और रूपा रानी तिर्की ने झारखंड का ध्वज लेकर टीम की अगुवाई की। उद्घाटन समारोह में आर्चरी ,रेसलिंग, एथलेटिक्स और लॉन बॉल्स के खिलाड़ियों ने शिरकत की। नेशनल गेम्स में भाग ले रहे खेलो में से प्रत्येक में से कुल 50 खिलाड़ी और अधिकारी ही भाग ले रहे हैं जिनका मनोनयन पी एम प्रोटोकॉल के तहत किया गया। जयंत, रूपा और लवली के अलावा दल प्रमुख शिवेंद्र दुबे उप दल प्रमुख अनिल कुमार जायसवाल सहित खिलाड़ियों ने इसमे भाग लिया।
इस अवसर अपराह्न 4 बजे से ही रंगारंग कार्यक्रम की शुरुआत हो गयी थी।इस कार्यक्रम में एक लाख तीस हजार की छमता वाले स्टेडियम में दर्शक खचाखच भरे थे।

Leave a Reply