Breaking News Latest News झारखण्ड

मां शीताला देवी मंदिर का होगा भव्य निर्माण : इरफ़ान अंसारी ( जामताड़ा विधायक )

 

जामताड़ा, झारखण्ड  | नवम्बर  | 19, 2022 :: जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी आज जामताड़ा के पसोई पहुंचे जहां हजारों हजार की संख्या में उपस्थित लोगों ने उनका गर्मजोशी से ढोल नगाड़े एवं आतिशबाजी के बीच उनका स्वागत किया। फूल मालाओं से विधायक जी को लाद दिया। विधायक इरफान अंसारी जिंदाबाद के नारों के बीच विधायक का काफिला पहुंचा।

विधायक इरफान अंसारी को देखने एवं मिलने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। उपस्थित लोगों ने कहा कि हमारे विधायक निर्दोष एवं बेकसूर हैं। यह सभी धर्मों के लोगों को एक साथ लेकर चलते हैं और हमारी आवाज को बुलंद करने का काम करते हैं। यही वजह है की हमारे विधायक जी के कई लोग दुश्मन बने हुए हैं। विधायक जी की लोकप्रियता को ऐसे लोग पचा नहीं पाते और उन्हें एक साजिश के तहत फंसाने का काम किया। ऐसे साजिशकर्ता को भगवान कभी माफ नहीं करेगा। साजिशकर्ता का चेहरा आज पूरे राज्य में बेनकाब हो चुका है और आने वाले चुनाव में उन्हें उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। 3 महीने हमारे विधायक इरफान अंसारी जी का क्षेत्र में नहीं रहने के कारण हम सभी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा परंतु अब यह हमारे बीच आ गए हैं और अब इनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता।

मौके पर विधायक जी काफी भावुक दिखे और कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कितनी संख्या में लोग मुझसे मिलने के लिए उम्र पड़ेंगे। आपका प्यार स्नेह एवं अपार समर्थन मुझे अपने दुश्मनों एवं साजिशकर्ता से लड़ने के लिए हिम्मत देता है। जब तक आपका साथ मेरे साथ है तो मेरा कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता। मैंने पूरा जीवन अपने क्षेत्र की जनता के लिए निछावर कर दिया है। सभी धर्मों के लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम किया हूं और उनकी आवाज बनने का काम किया हूं। रही बात मंदिर एवं मस्जिद निर्माण की तो यह काम में वर्षों से करता आ रहा हूं। मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं और उनसे मेरी आस्था जुड़ी रहती है। ऐसे नेक काम कर मुझे आत्मा से शांति मिलती है।

मौके पर मुकेश दास राजकुमार दास नयन दास सचिन दास किशोर दास निर्मल मुर्मू बाबूराम हंसदा भीम बावरी श्यामल बावरी सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply