Akshay
Breaking News Latest News कैंपस राष्ट्रीय सिनेमा

निर्माता-निर्देशक, अक्षय को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया सम्मानित

Akshay

रोहतक | अगस्त | 03, 2018 :: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र एवं ‘ईविल पेंटिंग’ फिल्म के निर्माता-निर्देशक अक्षय राठी को कुलपति प्रो. बी.के. पूनिया ने विशेष भेंट प्रदान कर सम्मानित किया। शहीद उधम सिंह के शहादत दिवस एवं पाश्र्व गायक स्व. मोहम्मद रफी की स्मृति में टैगोर सभागार में आयोजित कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी, छात्र-छात्राएं एवं शहर के गणमान्य व्यक्ति भारी संख्या में उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि अक्षय राठी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ईविल पेंटिंग’ 22 जुलाई से लगातार प्रथम स्थान पर बनी हुई है। रॉड रील-2018 अन्तर्राष्ट्रीय लघु फिल्मोत्सव में दुनिया भर के 60 देशों की कुल 1357 फिल्मों की प्रविष्टी हुई है। विजेता का निर्णय 5 सितम्बर तक फिल्म के पक्ष में किये गये मतदान के आधार पर होगा।
अक्षय राठी के अनुसार 2014 से चल रहे इस फिल्म उत्सव में अभी तक कोई भी भारतीय फिल्म उल्लेखनीय प्रदर्शन नहीं कर पायी है। लेकिन दुनिया भर से मिल रहे सहयोग और समर्थन के चलते हमारी स्थिति लगातार मजबूत हो रही है। रोहतक सहित देश के प्रत्येक कोने से उनकी फिल्म को भारी समर्थन मिल रहा है। हम इस बार इस प्रतियोगिता को जीतकर नया इतिहास रचेंगे।

Leave a Reply