Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

झारखण्ड के उज्जवल पाल ने वुशु प्रतिस्पर्धा में काँस्य पदक जीता. अन्य खिलाडी पदकों की दौड़ में.

राची, झारखण्ड | मार्च | 29, 2024 ::

जम्मु के जम्मु यूनिवर्सिटी में चल रहें 23 वी सब जूनियर नेशनल वुशु चैंपियनशिप के तीसरे दिन झारखण्ड के खिलाडी उज्जवल पाल ने ताऊलू प्रतिस्पर्धा में काँस्य पदक जीता. झारखण्ड के कई खिलाडी पदको की होड़ में शामिल है.
ज्ञातव्य है की इस प्रतियोगिता में झारखण्ड के 31खिलाडी और अधिकारी भाग ले रहें है.यह प्रतियोगिता दिनांक 26 से 31 मार्च तक जम्मु में आयोजित है.
इस प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न इकाइयों के खिलाडी भाग ले रहें है.
इसकी जानकारी देते हुए झारखण्ड वुशु एसोसिएशन के महासचिव शैलेन्द्र दुबे ने बताया की इसके साथ साथ झारखण्ड से खेलो इंडिया नेशनल सब जूनियर और जूनियर प्रतियोगिता में जिसका आयोजन जम्मु में हो रहा है में भी झारखण्ड के सात खिलाडी भाग ले रहें है. इस प्रतियोगिता का आयोजन जम्मु में किया जा रहा है.
श्री दुबे ने बताया की इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के किट, यात्रा टिकट और दैनिक भत्ता का भुगतान खेल कूद एवं युवा कार्य विभाग के द्वारा किया जायेगा
उज्जवल पाल की इस सफलता पर झारखण्ड वुशु एसोसिएशन के प्रेसिडेंट श्री प्रदीप वर्मा, चंचल भट्टाचार्य, मिथलेश साहू, डॉ अंशु साहू, शशिकांत पांडे, रज़ि अहमद, डॉ कविता सिंह ,उदय साहू, वाहिद अली, शैलेन्द्र कुमार, शैलेन्द्र दुबे, रत्नेश कुमार, दीपक गोप ,डॉ मुकुंद मेहता, अभय कुमार सिंह,प्रियदर्शी अमर, पंकज कुमार, सुनील सूर्यांत, आशीष गोप आदि ने शुभकामनायें दी है.

 

Leave a Reply