Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

मिली कम्युनिटी हॉल ने मनाया अपना 11वां स्थापना दिवस

रांची, झारखण्ड  | जनवरी | 16, 2023 ::

दिवस युवा एकता मंच के सौजन्य से हिंदपिड़ी रांची मिली कम्युनिटी हॉल मे 11वा स्थापना दिवस के अवसर पर सम्मान समारोह 2023 का आयोजन किया गया।

उक्त समारोह में गरीबों के बीच कंबल और दिव्यांग लोगों के बीच व्हीलचेयर दिया गया।

समारोह में बड़ा तालाब मे डूबे लोगों को जान पर बाजी लगाकर बचाने वाले दल के साजिद. इमरान सहित 4 लोगों को झारखंड गौरव सम्मान 2023 से सम्मानित किया गया तथा हिंदपिड़ी के लगभग 40 सामाजिक कार्यकर्ताओं का समाज उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को भी सम्मानित किया गया।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप सांसद सदस्य राज सभा महुआ माजी उपस्थित थी।

उन्होंने ने कहा कि समाज के लिए मे हर संभव तैयार हूं सामाजिक संगठन आम जनता के समस्या से अवगत कराएं तथा युवा एकता मंच महिला मोर्चा इकाई के अध्यक्ष नीलोफर इमरान ने महुआ माजी को हिंदपिड़ी मैं स्वरोजगार को बढ़ावा देने संबंधित मांग पत्र सौपा।

समारोह मुख्य रूप से

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव संजय पांडे.

अंजुमन इस्लामिया के अध्यक्ष जनाब मुख्तार अहमद.

महासचिव डॉक्टर तारीफ हुसैन.

कैन विनर साझा मंच इबरार अहमद.

कांग्रेस नेता दीपक जी. मुन्ना उपस्थित थे।

समारोह को संबोधन के क्रम में युवा एकता मंच के सरपरस्त इमरान हसन ने कहा कि लोगो के दुख दर्द में शामिल होना ही सामाजिक कार्यक्रम का असल मकसद होना चाहिए ।

निलोफर इमरान ने जनता के समस्या के विस्तार पूर्वाक प्रकाश माली समारोह को सफल संचालन मे युवा एकता मंच के इमरान हसन. रसीद जमील. नीलोफर इमरान. सरताब आलम. अहमद रजा. अतिकुर रहमान. सुरु. हाजी नसीम. नदीम खान. जावेद. मोहम्मद मुजम्मिल. फिरोज. मो ताहिर. साजिद सोलंकी. बबन आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply