Breaking News Latest News झारखण्ड

मन की बात का 100 वा एपिसोड : उत्सव और आतिशबाजी

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 30, 2023 :: भारतीय जनता पार्टी डोरणड़ मंडल द्वारा आज शिशु सदन में मंडल के अध्यक्ष पप्पू वर्मा के नेतृत्व में
प्रधानमंत्री के मन की बात के100 एपिसोड डोरंडा के सभी सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के साथ सुना इस अवसर पर कलाकृति स्कूल ऑफ आर्ट के बच्चों ने भी प्रधानमंत्री की मन की बात सुनी मंडल अध्यक्ष पप्पू वर्मा ने कहा देशवासियों के लिए गौरव का क्षण है प्रधानमंत्री जी के मन की बात देश के लोगों के लिए प्रेरणादायक है ।
श्री महावीर मंडल डोरंडा केंद्रीय समिति के अध्यक्ष संजय पोद्दार ने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी मन की बात में जनता से संवाद स्थापित करते हैं वह मन की बात में जनता के मन की बात करते हैं चाहे वह किसान हो’ युवा हो, गृहणी हो, पर्यावरण हो, जैविक खेती हो, या देश के छोटे-छोटे शहरों में जो लोग समाज के लिए कार्य कर रहे हैं वैसे लोगों से प्रधानमंत्री जी के मन की बात में उनसे बात करना उन को प्रोत्साहित करना उनके किए गए कार्य को बताना यह अपने आप में बड़ी बात इन कार्यक्रम के माध्यम से देश में सामाजिक परिवर्तन देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री हमारी संस्कृति लोक परंपरा भाषा प्रेरणादायक कहानी देश के मनाए जाने वाले त्योहार उनके पीछे के उद्देश्य को देश के लोगों से अवगत कराया है। मन की बात के उपरांत बच्चों द्वारा आतिशबाजी कर खुशियां मनाई गई। इस अवसर पर बजरंग प्रसाद गुप्ता, रिझू कच्छप, धनंजय कुमारगुप्ता , मनोज वर्मा, मुकेश गुप्ता, दीपू वर्मा, हिमांशु शेखर दास , अशोक ठाकुर, अनिल विजयवर्गीय, सुनील विजयवर्गीय, आयुष गुप्ता, विनय साहू, अरुण ठाकुर, रेखा देवी शोभा पांडे राधा देवी शिबू राम, अमर भारती सहित कलाकृति स्कूल ऑफ आर्ट्स के सैकड़ों बच्चे उपस्थित थे।

Leave a Reply