Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

लोक गायक आशुतोष द्विवेदी का ” देश बढ़ल G-20 कि ओर” गीत लॉन्च

राची, झारखण्ड  | फरवरी | 28, 2023 ::  आज दिनांक 28 फरवरी 2023 दिन मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एवं खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर के संयोजक,भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष एवं झारखंड के उभरते लोक गायक आशुतोष द्विवेदी जी का देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को G – 20 के अध्यक्ष बनने कि खुशी में एवं झारखंड की राजधानी रांची में होने वाले अद्भुत जी-20 की बैठक में आने वाले अतिथियों के स्वागत के लिए नव – निर्मित एक लोकगीत” देश बढ़ल जी -20 कि ओर” का उद्घाटन रांची के लोकप्रिय सांसद श्री संजय सेठ जी ने आज अपने आवास में पोस्टर का अनावरण एव यूट्यूब में गीत को अपलोड कर के किया।

इस अवसर पर रांची के लोकप्रिय सांसद श्री संजय सेठ जी ने आशुतोष द्विवेदी जी के द्वारा गाए गए इस नए गीत के लिए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं भी दिया।

उन्होंने कहा कि G-20 ऐसे देशों का समूह है, जिनका आर्थिक सामर्थ्य विश्व की 85% जीडीपी का प्रतिनिधित्व करता है, जो विश्व के 75 फीसदी व्यापार का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिसमें विश्व की दो तिहाई जनसंख्या समाहित है ।

रांची में होने वाले जी – 20 के कार्यक्रम में जी 20 देशों के आए मेहमानों के स्वागत के लिए पूरी तैयार है। हमें गर्व के की हम भारत देश के नागरिक हैं।मोदी है तो मुमकिन है।

इस अवसर मुख्य रूप से डॉ सुभाष साहू,अमित कुमार,मनोज कुमार, धनंजय मिश्रा समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे।

राजधानी विडियो फिल्म्स स्टूडियो द्वारा निर्मित इस एलबम में एक गीत है जिसका नाम “देश बढ़ल जी 20 कि ओर” है ।

जिसके प्रोड्यूसर डॉ सुभाष साहू, निर्माता -प्रमोद राय, निर्देशक बी के राजमती सह निर्देशक रिलेसंस इवेंट्स एंड पी आर , गीत ऋषभ सिंह, संगीत मुकुल शर्मा ने अपना योगदान दिया है।यह जानकारी अमन ने दी।

Leave a Reply