Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

शहीद एतवा उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट-2021 : राजकीय मध्य विद्यालय बुढ़ाखुखरा ने उद्घाटन मैच जीता

रांची, झारखण्ड  | सितम्बर  | 01, 2021 ::
शहीद एतवा उरांव स्मारक न्यास के तत्वावधान में आयोजित रांची जिला अंतर्गत मांडर प्रखंड के बुढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में एक सितंबर को शहीद एतवा उरांव फुटबाल टूर्नामेंट-2021 का उद्घाटन मैच राजकीय मध्य विद्यालय बुढ़ाखुखरा और आदर्श युवा विकास क्लब महुआजाड़ी के बीच खेला गया। तय समय में दोनों ही कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। इसके बाद ट्राई ब्रेकर में राजकीय मध्य विद्यालय बुढ़ाखुखरा की टीम ने विकास क्लब को 5-4 से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।
इससे पहले सभी अतिथियों ने शहीद एतवा उरांव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया। उसके बाद मुख्य अतिथि ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, अतिथि जंगबहादुर सिंह, बंझिला पंचायत की मुखिया सोहंति एक्का, शिक्षक सुदीप श्रीवास्तव आदि ने खिलाड़ियों से परिचय कर और एसपी ने फुटबॉल को किक कर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।
इससे पहले ग्रामीण एसपी नौशाद आलम सहित सभी अतिथियों का स्थानीय रीति रिवाज से भव्य स्वागत किया गया।
बुधवार को अन्य मैच में टीवीएस शोरुम मांडर ने महाराजा मद्रा मुंडा स्पोर्टिंग क्लब रातू को ट्राईबे्रकर में 3-0, एफसी अरगोड़ा, रांची ने मिंज ब्रदर्श लोयो ट्राईब्रेकर में 2-1, एनएफसी पोखर टोली ने रोमांचक मुकाबले मेंं केके भंडार कटमकुली को 2-1, एलएसटीसी लेपसर ने सुपर किंग लोयो को 3-0, आईपीएस नवाटांड़ ने युवा विकास क्लब बुढ़ाखुखरा को ट्राईब्रेकर में 4-2 और फुटबॉल एकेडमी कांठीटाड़ ने एनआरएससी बिधानी को संघर्षपूण मैच में 1-0 से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।
समिति के अध्यक्ष मो. शाकिब ने बताया कि दो सितंबर को पहला मैच खान ब्रदर्श गोरे और खलखो ब्रदर्श कंजिया के बीच खेला जाएगा। इसके अलावा छह अन्य मैच भी खेले जाएंगे। मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष मो. शकिब (छोटू), पितरुस खलखो, फ्रांसिस जेवियर खलखो, चेगड़े उरांव, मो. रशीद, लखो उरांव सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

————————————
फोटो कैप्शन– जिला अंतर्गत मांडर प्रखंड के बुढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में बुधवार को फुटबॉल को किक मार कर टूर्नामेंट का उद्घाटन करते ग्रामीण एसपी नौशाद आलम और मौके पर मौजूद अन्य अतिथिगण।

फोटो कैप्शन– जिला अंतर्गत मांडर प्रखंड के बुढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में बुधवार को खिलाड़ियों से परिचय करते ग्रामीण एसपी नौशाद आलम और मौके पर मौजूद अन्य अतिथिगण।

फोटो कैप्शन– जिला अंतर्गत मांडर प्रखंड के बुढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में बुधवार टूर्नामेंट के दौरान मंच पर मौजूद ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, ललन पांडेय, शिक्षक सुदीप श्रीवास्तव और अन्य अतिथिगण।

फोटो कैप्शन– जिला अंतर्गत मांडर प्रखंड के बुढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में बुधवार मैच के दौरान खेलते खिलाड़ी।

Leave a Reply