Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके खेल झारखण्ड

शहीद एतवा उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट-22 :: एसएस चांदनी और धुधरी की टीम पहुंची सेमीफाइनल में

शहीद एतवा उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट-22 :: एसएस चांदनी और धुधरी की टीम पहुंची सेमीफाइनल में

ब्लैक पैंथर तिगरा और सरना नव युवक संघ गुड़गुड़जाड़ी अगले राउंड में

रांची, झारखण्ड  | सितंबर  | 03, 2022 ::

शहीद एतवा उरांव स्मारक न्यास के तत्वावधान में आयोजित रांची जिला अंतर्गत मांडर प्रखंड के बुढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में तीन सितंबर शनिवार को खेले जा रहे शहीद एतवा उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट-2022 के तीसरे दिन के पहले मैच में जूनियर डायमंड क्लब धुधरी ने आदर्श युवा विकास क्लब महुआजाड़ी ट्राइब्रेकर में 5-4 गोल से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। वहीं एक सितंबर को एसएस चांदनी चौक की पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है।
शनिवार को खेले गए अन्य मैच में सुपर किंग लोयो ने एकतरफा मुकाबले में डोरंडा कॉलेज रांची को 4-0, खान ब्रदर्श गोरे ने अरगोड़ा फुटबॉल क्लब रांची को ट्राइब्रेकर में 3-2, दी रायल स्टॉर क्लब कानीजाड़ी ने जय सरना संघ मुरजुली को 1-0
ब्लैक पैंथर तिगरा ने सरना नव युवक संघ गुड़गुड़जाड़ी को 1-0 गोल से हराकर अगले अगले राउंड में प्रवेश किया।
वहीं सुपर किंग लोयो ने रोमांचक और कड़े संघर्ष में खान ब्रदर्श गोरे को ट्राइब्रेकर में 7-6 और दी रायल स्टॉर क्लब कानीजाड़ी ने ब्लैक पैंथर तिगरा को ट्राइब्रेकर में 6-5 गोल से हराकर क्वाटर फाइनल में प्रवेश किया।
शनिवार को सुपर किंग लोयो और दी रायल स्टॉर क्लब कानीजाड़ी का मैच अत्यधिक बारिश के कारण स्थगित कर दिया गया। यह पांच सितंबर को सुबह नौ बजे से होगा। जीतनेवाली टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। चार सितंबर को पहला मैच माचो सिटी पुंदाग और फुटबॉल क्लब बुढ़मू के बीच खेला जाएगा।
टूर्नामेंट के सफल संचालन में मो. साकिब, मुन्ना खान, मो. इमरान अंसारी, आयता खलखो, मुकेश खलखो, गयामुद्दीन अंसारी, मो. रशीद, हुसने कुजूर, कुलदीप केवट सहित गांव के कई गणमान्य लोग शामिल हैं।

Leave a Reply