Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड राजनीति

आर एस एस प्रमुख मोहन भागवत रांची पहुंचे, सड़क मार्ग से लोहरदगा और जशपुर के लिए रवाना :: सुरक्षा के व्यापक प्रबंध 

 

रांची, झारखण्ड  | नवम्बर  | 13, 2022 ::  आरएसएस   प्रमुख मोहन भागवत आज रविवार को सुबह रांची एयरपोर्ट पहुंचे । मोहन भागवत एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सड़क मार्ग से रांची से सीधे लोहरदगा के लिए रवाना हुए ।फिर लोहरदगा से छत्तीसगढ़ के जशपुर जायेंगे ।संघ प्रमुख मोहन भागवत के आगमन को देखते हुए पुलिस अलर्ट पर है । उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं । जगह-जगह पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है ।
लोहरदगा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मोहन भागवत रांची एयरपोर्ट से सीधे लोहरदगा जायेंगे । वहां पर वो कुछ देर के लिए रूकेंगे और एक छोटे से कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे । लोहरदगा में उनके कार्यक्रम को लेकर व्यापक तैयारियां की गयी हैं ।
जिला पुलिस ने भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की है । इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मोहन भागवत छत्तीसगढ़ के जशपुर के लिए रवाना होंगे।
दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का करेंगे अनावरण
छत्तीसगढ़ यात्रा के दौरान मोहन भागवत 14 नवंबर को जशपुर में रहेंगे । वहां वो दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण करेंगे । इसके बाद संघ प्रमुख जनजातीय दिवस पर जनसभा को संबोधित करेंगे । फिर मोहन भागवत 15 नवंबर को जशपुर से अंबिकापुर जायेंगे ।जहां वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सरगुजा और कोरिया के संयुक्त पथ संचलन में शामिल होंगे ।
रांची हवाई अड्डा पर मोहन भागवत का आर एस एस , भाजपा समेत हिन्दु संगठन के शीर्ष प्रतिनिधियों ने भव्य स्वागत किया ।हलांकि श्री भागवत थोडे समय के लिए रूके परन्तु उन्होने मिडिया से रुबरू नही हुए ।श्री भागवत रांची से लोहरदगा सड़क मार्ग से ही प्रस्थान किया ।उनकी सुरक्षा चौकसी अधिक देखी गई।

 

रांची से देवेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

 

Leave a Reply