Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके खेल झारखण्ड बिज़नेस

राणीसती सुपर स्ट्राइकर्स ने रांची चैलेंजर्स को हराकर चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रीमियर लीग की ट्रॉफी पर किया कब्ज़ा 

राची, झारखण्ड  | मई  | 02, 2023 ::  दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया, रांची शाखा की ओर से आयोजित रांची जिमखाना क्लब ग्राउंड में खेली गयी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रीमियर लीग – सीजन – 06 के फाइनल में सीए सोनित अग्रवाल और सीए निखिल केडिया की टीम राणीसती सुपरस्ट्राइकर्स ने सीए अनिल जैन की टीम रांची चैलेंजर्स को 6 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रांची चैलेंजर्स की टीम सीए आदित्य केडिया की 39 रन और अक्षत जैन की 22 रन की पारी की मदद से 14 ओवर में 95 रन ही बना सकी।

राणीसती सुपर स्ट्राइकर्स की ओर से कप्तान सीए नीलेश पटेल के नेतृत्व में काफी कस्सी हुई गेंदबाजी करके रांची चैलेंजर्स के खिलाडियों पर रन बनाने में अंत तक अंकुश बनाकर रखा।

फिर जवाबी पारी में राणीसती सुपरस्ट्राइकर्स ने 13 ओवर में चार विकेट खोकर 99 रन बनाकर चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रीमियर लीग सीजन – 06 की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया।

रांची चार्टर्ड एकाउंटेंट्स फीमेल प्रीमियर लीग की फाइनल मैच सीए जे पी शर्मा की टीम रांची वारियर्स और सीए रिंकू शर्मा की टीम सुविधा सुपरनोवा के बीच खेली गयी इस मैच में काफी कांटे की टक्कर देखने को मिला और अंत में रांची वारियर्स ने २ रन से इस लीग की ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया।

इस लीग फाइनल मैच के पहले 50 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के चार्टर्ड एकाउंटेंट् के बीच एक प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया। जिसमे सीए दीपका बांका की टीम रांची लेजेंड्स ने सीए अनिल जैन की टीम रांची हीरोस को आसानी से हरा दिया।

इस प्रदर्शनी मैच में रांची के सीनियर चार्टर्ड एकाउंटेंट्स में से सीए आर के गारोडिया, सीए प्रवीण सिन्हा, सीए उमेश कुमार, सीए मधुप कुमार, सीए बिपुल रस्तोगी, सीए बिनोद बांका, सीए अरुण मिश्रा, सीए आर के कौशल जैसे लोगों ने भाग लिया और क्रिकेट का लुत्फ़ उठाया।

इस लीग के अंत में विजेता और उपविजता टीमों को ट्रॉफी देकर को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

इस लीग के पुरुष वर्ग के मैचों में शानदार प्रदर्शन के लिए सीए आदित्य केडिया को मन ऑफ़ दी सीरीज का ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। बेस्ट बैट्समैन का टॉफी अक्षत जैन, बेस्ट बॉलर की ट्रॉफी भी सीए आदित्य केडिया और बेस्ट फील्डर की टॉफी सीए विकास अग्रवाल को देकर सम्मानित किया गया।

इस लीग की महिला फॉर्मेट के लिए शानदार प्रदर्सन के लिए सिद्धि अग्रवाल को वीमेन ऑफ़ दी सीरीज और बेस्ट वीमेन बैट्समैन का ट्रॉफी और बेस्ट बॉलर और बेस्ट फील्डर की ट्रॉफी अनन्य शर्मा को देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर इस लीग का प्रमुख स्पांसर प्रेमसंस मोटर के प्रमोटर श्री पुनीत पोद्दार भी उपस्थित थे।

इस लीग के पुरुस्कार समारोह को सम्बोधित करते हुए इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के अध्यक्ष सीए पंकज मक्कड़ ने कहा कि यह लीग हर साल के साथ साथ उत्तरोत्तर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करती जा रही है और इस बार इस लीग में हर दिन लगभग 600 से ज्यादा चार्टर्ड एकाउंटेंट्स और उनके परिवार के सदस्य रात 12 – 12 बजे तक रूककर सभी मैचों का लुत्फ़ उठाया जो अपने आप में सबसे महत्वपूर्ण है।

इस लीग के कन्वेनर सीए रंजीत गारोडिया ने इस लीग के सफलता पूर्वक आयोजन में अपने सहयोगी और को कन्वेनर सीए गोपेश गोयनका, सीए निधि सराफ, सीए रोहित रॉय और आयोजन समिति के अन्य सदस्य सीए प्रशांत पाटोदिया, सीए श्रवण गोयल, सीए विनय विभाकर और सीए प्रवीण शर्मा का धन्यवाद देते हुए कहा कि इस लीग के शानदार सफलता में इनका महतवपूर्ण सहयोग प्राप्त हुआ है साथ ही उन्होंने इस लीग के मुख्य स्पांसर प्रेमसंस मोटर्स सहित अन्य स्पांसररों को उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए धन्यवाद दिया और साथ ही उम्मीद जाहिर किया कि आने वाले दिनों में यह लीग का रोमांच हमेशा बना रहेगा।

इस लीग के आयोजन में इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के उपाध्यक्षा सीए श्रद्धा बागला, सचिव सीए निशांत मोदी, कार्यकारिणी सदस्य सीए उमेश कुमार, सीए हरेन्दर भारती, सीए प्रभात कुमार और सीए अभिषेक केडिया का महत्वपूर्ण योगदान था।

Leave a Reply