Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

राँची चैंपियंस लीग ::  दूसरे दिन तक पांच टीमें क्वार्टर फाइनल में

राँची चैंपियंस लीग ::  दूसरे दिन तक 5 टीम क्वार्टर फाइनल में

बिरसा एग्रीकल्चरल ग्राउंड कांके में चल रहा क्रिकेट का महासंग्राम । 2 दिन के खेल समाप्त होने तक 5 टीमो ने क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। सभी 16 टीमो ने अभी तक अपने लीग के 3 मैचों में से 2 मैच खेल लिए है और इनमें से बिहारी युवक संघ , झारखंड चैम्बर ऑफ कॉमर्स, डोरंडा ओल्ड जेवेरियन्स, जैन इंटरनेशनल ट्रेड एसोसिएशन और सिख युथ ने चैंपियन बनने की तरफ एक कदम बढ़ा दिया है।
सभी मैच काफी रोमांचक हो रहे है और टीमो के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। सभी मैच 14 ओवर का हो रहा है जिसमे की अभी उच्चतम स्कोर चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने 209 बनाया और न्यूनतम स्कोर शारदा की टीम ने 49 बनाया। सभी मैचों का प्रसारण भी यूट्यूब में किआ जा रहा है। और इसके अतिरिक्त सभी मैच का स्कोर क्रिक हैरोज़ नामक मोबाइल एप्प में भी देखा जा सकता है।

शुक्रवार को भी 8 लीग मैच होना है जिसमे की बाकी 3 टीम आगे बढ़ेगी। शानिवार को 4 क्वार्टर फाइनल के मैच है जिसके बाद रविवार को सेमी फाइनल और फाइनल मैच होंगे।

मैच देखने के लिए दर्शक भी अछि संख्या में पहुच रहे है। और रात्रि मैच में तो यहा इंटरनेशनल मैच जैसा माहौल हो जाता है। दूधिया रोशनी में क्रिकेट खेल का आनंद ही अलग है।

Leave a Reply