Breaking News

राष्ट्रीय आदिवासी समाज धर्म रक्षा अभियान के तहत 12 नवंबर को जंतर मंतर में होने वाले एक दिवसीय महाधारना के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने दी अनुमति 

 

राची, झारखण्ड  | अक्टूबर  | 22, 2022 :: जंतर मंतर में धरना के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने दी अनुमति रांची: राष्ट्रीय आदिवासी समाज धर्म रक्षा अभियान के तहत 12 नवंबर 2022 को दिल्ली के जंतर मंतर में होने वाले एक दिवसीय महाधारना के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने अनुमति प्रदान कर दी है। महाधरना में भारत के भिविन्न राज्यों से सरना धर्मावलंवी भाग लेंगे। इस कार्यक्रम के अयोजन के लिए तीन सदस्य प्रतिनिधिमंडल जिस जिसमें मुख्य रुप से केंद्रीय सरना समिति भारत के केंद्रीय अध्यक्ष नारायण उरांव, राष्ट्रीय आदिवासी छात्र संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष संगम उरांव और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अनूप टोप्पो शामिल है पिछले दिनों प्रतिनिधिमंडल के तीनों सदस्यों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मिलकर महाधरना के लिए अनुमति मांगी। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने अनुमति प्रदान कर दी है उक्त जानकारी शिक्षाविद डॉक्टर करमा उरांव ने दी। इस मौके पर नारायण उरांव ने कहा कि सरना धर्म कोड हमारा अधिकार है और हम इसे लेकर रहेंगे। दिल्ली के कार्यक्रम के लिए तैयारी जोरों से चल रही है महा धरना में भाग लेने वालों के लिए रहने और खाने-पीने की पूरी व्यवस्था है । उन्होंने महा धरना में भाग लेने वालों से कहां है कि आप निश्चित होकर भारी संख्या में महा धरना में भाग ले और इसे सफल बनाएं।
राष्ट्रीय अध्यक्ष संगम उरांव ने कहा इस कार्यक्रम में युवाओं को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए क्योंकि समाज की जिम्मेदारी युवाओं के मज़बूत कंधे पर ही है।

Leave a Reply