Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

पत्रकारिता की रीड है फोटोजर्नलिस्ट : डॉ शशि भूषण मेहता

रांची, झारखण्ड  | दिसम्बर  | 20, 2021 :: पत्रकारिता के रीड छायाकार है जो देश व समाज का सही चित्रण प्रस्तुत करते हैं। इसमें कोई मिलावट नहीं होता।

उक्त बातें झारखंड फोटोजर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित पहचान पत्र वितरण समारोह के दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिक्षाविद व पांकी के विधायक डॉ कुशवाहा शशिभूषण मेहता ने कही।

श्री मेहता ने कहा कि आज के दौर में अगर कोई समाज तक सही बात पहुंचा रहा है तो वह छायाकार ही है कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी आश्वस्त किया कि झारखंड फोटोजर्नलिस्ट के सदस्यों के बच्चों को उनके स्कूल में मासिक फीस में रियायत दी जाएगी।

इस अवसर पर प्रभात खबर के स्थानीय संपादक संजय मिश्रा ने कहा कि चाहे गर्मी हो बरसात हो हर तरह के मौसम को झेलते हुए और अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए छायाकार अपनी फोटो से अपनी पहचान बनाते हैं और आज जो पत्रकारों की पहचान है वो छायाकारों के बदौलत है।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव ने कहा की परिवार के लिए मेडिकल एवं स्वास्थ्य बीमा और बच्चों की पढ़ाई के लिए मैं हमेशा प्रयासरत हूं एवं छाया कारों की उज्जवल भविष्य के लिए लड़ाई लड़ता रहूंगा।

कार्यक्रम में उज्जवल दुनिया के प्रधान संपादक पंकज प्रसून ने कहा कि जहां जरूरत होगी वहां पर उज्जवल दुनिया परिवार एसोसिएशन के साथ खड़ा रहेगा।

मौके पर सचिव रतनलाल, मानिक बॉस, संजय कपर दार, पिंटू दुबे, जावेद अख्तर, विमलनाथ, संदीप नाग, संजय सुमन, दिनेश शुक्ला, सुनील गुप्ता सहित कई अन्य सदस्य मौजूद थे।

कार्यक्रम का संचालन संजीव कुमार मिश्रा ने किया।

Leave a Reply