Pg deptt of Philosophy celebrated Holi with laughter
Latest News कैंपस झारखण्ड

पीजी दर्शनशास्त्र विभाग में मनी ठहाकों की होली

राँची , झारखण्ड । फरवरी | 28, 2018 :: राँची विश्वविद्यालय के पीजी दर्शनशास्त्र विभाग मंे आज शिक्षकों एवं छात्रों ने होली मिलन का आयोजन किया। आज से विश्वविद्यालय में होली का अवकाश हो गया इसलिये इस विभाग के छात्रों और शिक्षकों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएँ दीं।
होली मिलन के इस आयोजन में आकर्षण का केन्द्र रहा विभागीय शिक्षकों का कार्टून फ्लेक्स जिसे विभाग के ही एक शिक्षक ने तैयार किया था। गीतों नृृत्यों से सजी इस होली मिलन कार्यक्रम में ठहाकों की भी खूब बारिश हुई।

Pg deptt of Philosophy celebrated Holi with laughter
पूरे कार्यक्रम के सू.त्रधार थे विभाग के वरीय शिक्षक डाॅ॰ सुशील कुमार अंकन जिनके हास्यपूर्ण संचालन से माहौल ठहाकों से गूँजता रहा। विभाग के अध्यक्ष डाॅ॰ सी॰ कामेश्वरी को शिमलामिर्च की माला, डाॅ॰ सुशील अंकन को करैले की माला, डाॅ॰ राज राजेश्वरी को गाजर की माला, डाॅ॰उषा किरण को आलू की माला, डाॅ॰ अजय कुमार सिंह को गोभी की माला, डाॅ॰ पंकज कुमार को करैला और डाॅ॰ प्रदीप गुप्ता को शिमला मिर्च की माला से स्वागत किया गया। सभी शिक्षकों को टोपी पहनाई गई और विद्यार्थियों ने भी टोपी पहन कर सभी से होली का आशीर्वाद लिया।
बताते चलें की रांची विश्वविद्यालय के पी.जी. दर्शनशास्त्र विभाग में होली अवकाश शुरू होने से पहले प्रत्येक वर्ष होली मिलन का कार्यक्रम किया जाता है।

Pg deptt of Philosophy celebrated Holi with laughter
होली मिलन में इन विद्यार्थियों ने कार्यक्रम प्रस्तुत किए

आज बिरज में होरी रे रसिया :: शगुफ्ता मुस्लिम, भारती राय नेहा तिवारी
दुआ :: प्रिया दुबे
रंग बरसे भीगे चुनरिया :: रत्ना ज्योति एवं रुचि तिर्की
जा रे नटखट तू छू ले मेरा घुंघट :: शगुफ्ता मुस्लिम
जोक्स :: बबीता दास

Leave a Reply