Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

परीक्षा पे चर्चा के तहत पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

राची, झारखण्ड  | जनवरी | 25, 2023 ::  आज दिनांक 25 जनवरी 2023 दिन बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एवं खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर कि ओर से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की” परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम को जन जन पहुंचाने के उद्देश्य से कांके रोड स्थित वी के क्लासेस में बच्चो के बीच पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।इस अवसर पर बच्चों ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती एव गणतंत्र दिवस कि पूर्व संध्या पर” आई लव माई इंडिया” कार्यक्रम के तहत नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के 100 तस्वीर बच्चों ने बनाए।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एवं खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर के संयोजक श्री आशुतोष द्विवेदी जी ने कहा कि कला के माध्यम से हम अपने बच्चों को एक्जाम वरियार बना सकते हैं।इस प्रतियोगिता में बच्चों ने रचनात्मक का जबरजस्त प्रदर्शन किया और कई कलाकृतियां बनाई।
आशुतोष ने यह भी कहा कि परीक्षा को हमें एक उत्साह के तरीके से लेने की जरूरत है। परीक्षा पे चर्चा के माध्यम से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी देश के हर वर्ग के बच्चो से संवाद कर बच्चों को उनके जीवन में परीक्षा को बिना तनाव व चिंता से बेहतर नागरिक बनने के लिए प्रेरित करेंगे।
आगामी 27 जनवरी को प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम को हम सभी को अवश्य सुनना चाहिए।
इस अवसर पर मुख्य रूप से, भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एवं खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर के संयोजक आशुतोष द्विवेदी, भाजपा नेता रमेश रोनियर, विष्णु कांत पाठक,राकेश सिंह,गौतम रंजन, संजय प्रमाणिक ने सभी विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया।
आज के प्रतियोगिता के परिणाम –
प्रथम पुरस्कार हृदेश कुमार, द्वितीय -अदित्य कुमार,तृतीय -शेल्य श्री कुमारी
यह जानकारी अमन ने दी।

Leave a Reply