Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड बिज़नेस

महिला उद्यमियों द्वारा खुद से अपने व्यापार एवं हुनर की प्रदर्शनी समाज में महिलाओं के लिए प्रोत्साहन देने का काम : महुआ मांझी  ( राज्यसभा सदस्य )

 

रांची, झारखण्ड  | जुलाई  | 05, 2022 :: आज 5 जुलाई 2022 को जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन महिला शाखा द्वारा अपने आने वाले प्रदर्शनी मेराकी द ब्लिंग शो के पोस्टर का विमोचन किया गया ।

इस कार्यक्रम में माननीय श्रीमती महुआ मांझी – राज्यसभा सदस्य मुख्य अतिथि थी। उन्होंने इस कार्यक्रम के सफलता की कामना की और उन्होंने कहा कि महिला उद्यमियों द्वारा खुद से अपने व्यापार एवं हुनर की प्रदर्शनी समाज में महिलाओं के लिए प्रोत्साहन देने का काम करेगी। इस कार्यक्रम के लिए उन्होंने जीतो को कोटि कोटि धन्यवाद दिया ।

आपको बता दें कि मेराकी द ब्लिंग शो प्रदर्शनी 18 व 19 जुलाई को स्वर्ण भूमि बैंक्वेट हॉल में आयोजित की जाएगी इसमें एक छत के नीचे फैशन, लाइफस्टाइल, ज्वेलरी, कला एवं एंटरटेनमेंट की व्यवस्था की गई है ।

देश भर से जाने-माने महिला उद्यमियों के द्वारा यहां स्टॉल लगाया जाएगा । इस आयोजन को सफल बनाने में जीतो के डेढ़ सौ से भी अधिक सदस्य भरपूर योगदान दे रहे हैं।

पायल जैन (गोधा) ने बताया इस प्रदर्शनी के उद्घाटन के लिए टेलीविजन की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई मुंबई से आ रही हैं ।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पायल सेठी – अध्यक्ष एवं प्रियंका पाटनी – सचिव का योगदान है।

इस आयोजन की संयोजक आभा भंडारी, सह संयोजक विनीता सेठी एवं पायल गोधा हैं ।

परियोजना अध्यक्ष रूबी जैन, सीमा जैन, सुष्मिता जैन, वर्षा जैन, इत्यादि हैं। इसके अलावा जीतो के गौतम जैन – अध्यक्ष एवं अनंत जैन – सचिव का भी सहयोग मिल रहा है।

 

Leave a Reply