Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

आईफा इंटरनेशनल में मेहंदी लगाओ प्रतियोगिता

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 07,2024 :

: साबिर हुसैन ने ईद के अवसर पर विशेष ‘मेहंदी लगाओ प्रतियोगिता’ का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य ईद के पारंपरिक रंग-बिरंगे मेहंदी डिज़ाइन को प्रोत्साहित करना और इसे जनता के बीच लाना है।

साबिर हुसैन ने बताया कि यह प्रतियोगिता ईद के त्योहार को और भी रंगीन बनाने का प्रयास है। इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को अद्वितीय अवसर में अपनी मेहंदी कला का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को सम्मानित किया जाएगा और विजेता को आकर्षक पुरस्कार से सम्मानित किया गया . इस प्रतियोगिता के निर्णायक मंडली के रूप में श्रीमती शगुफ्ता बानो श्रीमान पंकज, श्रीमान अली अब्बास, ने किया. सभी प्रतिभागियों तथा विजेताओं को साबिर हुसैन ने सम्मानित किया और सभी को ईद के अवसर पर ईद के अवसर पर ईदी गिफ्ट किया । प्रथम पुरस्कार विजेता सुश्री अंजू कुमारी द्वितीय पुरस्कार विजेता सुश्री मुस्कान तथा तृतीय पुरस्कार विजेता लाईबा को मिला। संतान पुरस्कार निम्नलिखित को दिया गया। जेबा,फिरदौस,मिश्कत, जहारा,ततहिर फातिमा, आफरीन परवीन ,सामिया नसीम, हिबा, लाईबा ,हीबा,हूमयरा,। आईफा इंटरनेशनल के डायरेक्टर मोहम्मद साबिर हुसैन ने सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया तथा ईद की बधाई दी।

 

 

Leave a Reply