Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड राजनीति

आदित्य विक्रम ने चुटिया में बाटे पाँच न्याय – 25 गारेंटी कार्ड

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 07,

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष आदित्य विक्रम जयसवाल ने आज कांग्रेस पार्टी का 05 न्याय 25 गारंटी, घर-घर गारंटी अभियान की शुरूआत चुटिया से की। इस दौरान आदित्य विक्रम व पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुटिया वार्ड 14 के सरदार गली, भट्टी टोला, साहू टोली में पदयात्रा कर आमजनों की समस्याओं को सुनते हुए गारंटी कार्ड भरा।

आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि इस अभियान के तहत मैं और पार्टी के हर एक लोग पांच ‘न्याय’ और 25 ‘गारंटी’ वाला कार्ड घर-घर जाकर भरेंगे एवं वितरित करेंगे। यह जुमला वाली गारंटी नहीं यह धरातल एवं असलियत वाली गारंटी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो-जो वादे कर सत्ता में आये थे, उसे पूरा नहीं किया।यही वजह है कि वे इन सवालो को लेकर मीडिया के सामने नहीं आते एवं उनके सवालों का जवाब नहीं देते। हमारे नेता राहुल गांधी ने जनता को दी गयी कांग्रेस की गारंटी को घर-घर पहुंचाने को कहा है, यह झारखंड में पूरा किया जाएगा। हम वोट मांगने नहीं बल्कि लोगों को उनके हक की गारंटी देने के लिए घर-घर जाएंगे।

आदित्य विक्रम ने बताया कि युवाओं को न्याय, नारी को न्याय, किसानों को न्याय, श्रमिकों को न्याय और हिस्सेदारी की न्याय, इन पांच न्याय को 25 गारंटी में बांटने का काम किया है।

इस अवसर पर कृष्णा सहाय, संजीव महतो, अनिल सिंह, मनोज राम, अंशुमाला टोप्पो, उर्मिला देवी, रजनी लिंडा, रेणु कच्छप, रवि सिंह, विवेक धान, प्रदुमन यादव, पप्पू सिंह आदि लोग मौजूद थे।

Leave a Reply