Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स और झारखण्ड कंप्यूटर ट्रेडर्स एसोसियेशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की बैठक

 

राची, झारखण्ड  | सितंबर  | 24, 2022 :: झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स और झारखण्ड कंप्यूटर ट्रेडर्स एसोसियेशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की एक बैठक आज चैंबर भवन में संपन्न हुई। मौके पर चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा और महासचिव डॉ0 अभिषेक रामाधीन ने एसोसियेशन के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी और व्यापारिक जटिलताओं के सरलीकरण में एसोसियेशन के सदस्यों को हरसंभव सहयोग के लिए आश्वस्त किया। मौके पर चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने संगठन को मजबूती देने के लिए सदस्यता संख्या में वृद्धि के लिए भी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रेरित किया। यह भी कहा कि झारखण्ड चैंबर मजबूती के साथ एसोसियेशन के सदस्यों की कठिनाईयों के समाधान की पहल करेगा।

बैठक में चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, महासचिव डॉ0 अभिषेक रामाधीन, पूर्व अध्यक्ष मनोज नरेडी, कंप्यूटर एसोसियेशन के चुनाव पदाधिकारी रितेष गुप्ता, प्रदीप बहल, राकेश रंजन, नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुकेश झा, चेयरमेन मोती सिंह, उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार, सचिव आकाश कृष्णा, सह सचिव रणधीर चौधरी, कोषाध्यक्ष अषोक करनानी, दीपक बगरी, कार्यकारिणी सदस्य प्रसेंजीत चौधरी, आशीष झा, संतोष मिश्रा, डीटी खान, बिरेंद्र यादव, विकास टाक, विक्रम चौधरी, राकेश गोयल उपस्थित थे।

* लॉ एण्ड ऑर्डर
======
हरमू रोड स्थित प्लास्टिको वर्ल्ड दुकान में चोरी की घटना की सूचना प्राप्ति पर आज झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जानकारी ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए चैंबर पदाधिकारियों ने मौके पर ही कोतवाली थाना प्रभारी से वार्ता की और मामले के त्वरित उद्भेदन का आग्रह किया। चैंबर उपाध्यक्ष अमित शर्मा ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि शहर में नियमित रूप से हो रही चोरी की घटनाओं से व्यापार जगत सषंकित है। आनेवाले दिनों में त्यौहारों का आगमन होना है, ऐेसे में शहर के विभिन्न इलाकों में पुलिस गश्ती बढ़ाने की आवश्यकता है। सह सचिव रोहित पोद्दार एवं शैलेष अग्रवाल ने संयुक्त रूप से व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठान के बाहर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को सडक की तरफ रखने की अपील की। यह कहा कि इससे घटनाओं के त्वरित उद्भेदन में पुलिस प्रशासन को सहायता मिलेगी।

Leave a Reply