Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

जेसीआई एक्सपो उत्सव का हुआ समापन :: अंतिम दिन भी लोगो में भारी उत्साह

राची, झारखण्ड  | नवम्बर  | 28, 2022 ::  जेसीआई राँची के द्वारा आयोजित एक्सपो उत्सव 2022 का  समापन हुआ। यह एक्सपो 24 से 28 नवंबर तक राँची के मोराबादी मैदान में लगा था।  अंतिम दिन भी लोगो में भारी उत्साह देखने को मिली और काफी भीड़ भाड़ देखने को मिला।  समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य सभा सांसद डॉ महुआ माझी और गेस्ट ऑफ़ ऑनर डिप्टी मेयर श्री संजीव विजयवर्गीय थे। आज के कार्यक्रम का संचालन निखिल मोदी ने किया।
अध्यक्ष सौरव साह ने कहा की वह बोहोत खुश है की टीम जेसीआई ने 2 वर्ष के बाद सफलता पूर्वक एक्सपो किया। एक्सपो की सफलता का श्रेय राँची की जनता को जाता है । यह 25वा एक्सपो सभी को सालों तक याद रहेगा और अगले वर्ष हम नए और बेहतर रूप में आएंगे।
जेसीआई राँची के महिला विंग की अध्यक्ष शीतल शर्मा ने अपनी टीम को सम्मानित किया और सभी का आभार प्रकट किया।
एक्सपो चीफ कोऑर्डिनेटर अभिषेक केडिया ने एक्सपो की सफलता के लिए जेसीआई एक्सपो टीम, राँची की जनता एवं प्रेस एंड मीडिया को धन्यवाद दिया। उन्होंने को कोडिनेटर जेसी तरुण अग्रवाल, जेसी सनी केडिया , जेसी राहुल तिबरेवाल और जेसी अभिषेक जैन के कार्यों को सरहाया। उन्होंने बताया की इस एक्सपो में देश विदेश से आए 325 स्टॉल , 3 लाख से अधिक लोगो ने शिरकत की । यह एक्सपो पूरी तरह हाईटेक था। उन्होंने एक्सपो की बाकी सभी उपलब्धि की जानकारी दी।
सचिव जेसी प्रतीक जैन ने एक्सपो के सभी स्पॉन्सर को एक्सपो से जुड़ने के लिए धन्यवाद दिया और आभार प्रकट किया। चीफ कोऑर्डिनेटर अभिषेक केडिया ने स्टॉल धारकों को पुरस्कृत किया। बेस्ट डेकोर स्टॉल मिला अर्बन पेबल्स और स्मार्ट होम्स एंड एनर्जी सॉल्यूशन । बेस्ट सेल्समैनशिप मिला प्रतीक कोका लेन और बॉलीवुड सूट्स। अभिषेक केडिया जी ने आगे एक्सपो में बेहतर काम करने वाले सदस्य को सम्मानित किया।
एक्सपो पद्मभूषण मिला भारत जाजू और विक्रम चौधरी । एक्सपो पद्माविभूषण मिला अभिषेक मोदी और प्रवीण अग्रवाल । एक्सपो के सबसे बड़ा अवार्ड एक्सपो रत्न मिला जेसी पंकज साबू को।
डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय जी ने कहा की वो कई वर्षो से एक्सपो को देख रहे है पर इस वर्ष का एक्सपो कुछ खास था । कोरोना के बाद व्यापार कमजोर पड़ गया था यह एक्सपो ने अब व्यापार में चार चांद लगा दी है। उन्होंने इस सफल आयोजन के लिए जेसीआई को बधाई दिया।
मुख्य अतिथि डा महुआ माझी जी ने जेसीआई को इस 25वे एक्सपो उत्सव के सफलतम आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने ने कहा की जेसीआई को वो कई साल सामाजिक कार्य करते हुए देख रही है और उन्होंने इसकी खूब सराहना की । एक्सपो में उन्होंने स्टॉल भ्रमण किया और उन्होंने सभी स्टॉल की तारीफ की। उन्होंने जेसीआई राँची को इस कृतिमान स्थापित करने के लिए बधाई दी। सचिव प्रतीक जैन ने धन्यवाद ज्ञापन किया। आज के समापन कार्यक्रम में सभी पूर्व अध्यक्ष , पूर्व सचिव , पूर्व एक्सपो कोऑर्डिनेटर और सभी सदस्य एवं महिला सखा की सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply