Breaking News Latest News कैंपस खेल झारखण्ड

इंटर हाउस फुटबॉल टूर्नामेंट 2023 :: जूनियर ग्रुप में ब्लू हाउस एवं सीनियर में रेड हाउस बना चैंपियन

राची, झारखण्ड | अगस्त | 28, 2023 ::

आज दिनांक 28 अगस्त 2023 को वाईएमसीए पब्लिक स्कूल धुर्वा में इंटर हाउस फुटबॉल टूर्नामेंट 2023 का सीनियर एवं जूनियर का फाइनल मैच खेला गया, जूनियर टीम के मैच का उद्घाटन वाईएमसीए रांची के महासचिव चोनहास कुजूर एवं सीनियर टीम के मैच का उद्घाटन वाईएमसीए कांटाटोली के सीनियर सेक्रेटरी मनोज बागे ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं फुटबॉल किक मारकर किया।
जूनियर ग्रुप का फाइनल मैच ब्लू हाउस एवं ग्रीनहाउस के बीच हुआ, रोमांचक मैच में ब्लू हाउस ने ग्रीन हाउस को 2-0 से हराकर ट्राफी पर कब्जा किया।

वही सीनियर ग्रुप का फाइनल रेड हाउस एवं ब्लू हाउस के बीच हुआ, जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और समय रहते कोई भी टीम गोल करने में नाकाम रही, अंततः मैच का फैसला ट्राई ब्रेकर से हुआ, जिसमें रेड हाउस ने ब्लू हाउस को रोमांचक टाइब्रेकर में 5-4 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया।
विजेताओं के नाम
जूनियर ग्रुप
बेस्ट गोलकीपर प्रशांत कुमार ब्लू हाउस
मैन ऑफ़ द सीरीज शशी गोप ग्रीनहाउस
मैन ऑफ़ द मैच अमार सामी ब्लू हाउस
बेस्ट प्लेयर आयुष कच्छप ग्रीनहाउस
सीनियर ग्रुप
बेस्ट गोलकीपर फरहाद अंसारी ब्लू हाउस
मैन ऑफ़ द सीरीज मोहम्मद अजलान रेड हाउस
मैन ऑफ द मैच समीर बाखला रेड हाउस
बेस्ट प्लेयर मोहम्मद रुहान ब्लू हाउस
सभी विजेताओं को पुरस्कार वाईएमसीए के सीनियर सेक्रेटरी मिस्टर आशीष टोपनो, वाईएमसीए धुर्वा के सेक्रेटरी मिस्टर सौरभ मुर्मू,स्कूल की प्रिंसिपल मिस सुषमा रोजी टोप्पो, अकाउंटेंट वाल्मीकि पांडे, वरिष्ट शिक्षिका मिस कलिसता सांगा, स्पोर्ट्स टीचर मिस्टर सोनू कुमार ने दिया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से खबर मंत्र के अजय सैनी स्कूल के शिक्षक एवं शिक्षिकाएं,छात्र एवं छात्राएं एवं अभिभावक मौजूद रहे।
धन्यवाद ज्ञापन वाईएमसीए के सचिव सौरभ मुर्मू ने किया।

Leave a Reply