Breaking News Latest News खेल झारखण्ड लाइफस्टाइल

भारतीय अंतर 16 की नव चयनित फुटबॉल खिलाड़ी दिव्यानी लिंडा सम्मान

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 13, 2024 ::

लिटिल विंग्स स्कूल के तत्वावधान में राँची प्रेस क्लब के सभागार में भारतीय अंतर 16 के नव चयनित फुटबॉल खिलाड़ी दिव्यानी लिंडा और उसके माता और प्रशिक्षक अनवारुल हक का सम्मान और आर्थिक सहायता के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाज सेवी रंजन कुमार थे लिटिल विंग्स स्कूल के निदेशक रमेन्द्र कुमार ने फुटबॉल खिलाड़ी सुश्री दिव्यानी लिंडा को पुष्प गुच्छ और शॉल देकर सम्मानित किया और हर 3 सालों तक आर्थिक सहायता करने की घोषणा की।
मुख्य अतिथि रंजन कुमार ने सुश्री लिंडा को सम्मानित करते हुए कहा की गाँव से निकलकर देश और विदेश तक झारखंड की और अपने गाँव के नाम रौशन करने पर उससे बधाई देते हुए मोमेंटो प्रदान किया और भविष्य में किसी भी सहयोग के लिए आस्वस्त किया।
कार्यक्रम के संयोजक सामाजिक और खेलों को प्रोत्साहित करने वाले जगदीश सिंह जग्गू ने बताया की लिटील विंग्स स्कूल के निदेशक का आभार रहेगा जिन्होंने इस गरीब और लाचार खिलाड़ी को आर्थिक सहायता करने के लिए आगे आने का कार्य किया है उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता समेन्द्र लाल के द्वारा सम्मानित करने और उनको साइकिल प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया।
इस कार्यक्रम में समाज सेवी नकुल तिर्की जी ने कहा की अब समय आ गया हैं जब पैसा से अधिक मेहनत और परिश्रम को सम्मान मिलने लगा है ।
मौके पर बिरसा कश्यप ने और समेन्द्र लाल ने सुश्री दिव्यानी लिंडा को साइकिल भेंट किया।
आज के सभागार में सुश्री लिंडा के प्रशिक्षित करने वाले एनरूल हक को भी मुख्य अतिथि रंजन कुमार, रमेन्द्र कुमार जगदीश सिंह, राणा मिश्रा, नकुल तिर्की ने सम्मानित किया।
अपने शुरुआती दिनों के बातों को बोलते हुए सुश्री दिव्यानी लिंडा ने नेपाल के बाद मलेशिया पर इस कार्यक्रम से मुझे बल और ऊर्जा मिलेगी इसके लिए उन्होंने स्कूल के निदेशक और सामाजिक कार्यकर्ता का आभार जताया।

Leave a Reply