Breaking News Latest News झारखण्ड

मिशन मुस्कान पहल का उद्घाटन देवकमल अस्पताल परिसर में

राची, झारखण्ड  | सितंबर  | 26, 2022 ::
इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन द्वारा समर्थित कटे होंठ और तालू के मुफ्त ईलाज के लिए मिशन मुस्कान पहल का उद्घाटन देवकमल अस्पताल परिसर में किया गया। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि डॉ0 कृष्ण कुमार, डायरेक्टर इन चीफ-स्वास्थ्य विभाग, झारखण्ड और विशिष्ट अतिथि के रूप में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के ईडी डॉ0 एम के दास उपस्थित थे। विदित हो कि अगले 4 दिनों में 50 सर्जरी का मिशन और बाद में 120 अन्य सर्जरी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन द्वारा प्रायोजित है। श्री दास ने दोहराया कि आईओसी अगले कुछ महीनों में इस कार्यक्रम का समर्थन करना जारी रखेगा। डॉ0 कृष्ण कुमार ने जोर देकर कहा कि सरकार सभी समान मिशनों का समर्थन करेगी। मौके पर चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री और महासचिव डॉ0 अभिषेक रामाधीन ने उपस्थित होकर, इस प्रयास के लिए अस्पताल प्रबंधन और आईओसी का उत्साहवर्द्धन किया।

डॉ0 अनंत सिन्हा ने धन्यवाद देते हुए इस मिशन में विश्वास दिखाने के लिए रोगियों और उनके अभिभावकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि मिशन स्माईल और आईओसी के साथ यह साझेदारी बेहतर परिणामों को जारी रखेगी। आईओसी और फेडरेशन चैंबर के पदाधिकारियों ने ऑपरेशन के बाद बच्चों से मुलाकात कर, उन्हें प्रोत्साहित किया। उक्त जानकारी चैंबर की प्रवक्ता ज्योति कुमारी ने देते हुए इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन और देवकमल अस्पताल के प्रयासों की प्रशंसा की।

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

Leave a Reply