Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड लाइफस्टाइल

इक्फ़ाई विश्वविद्यालय सीयूईटी-2023 :: काउंसलिंग और नामांकन 7 से 12 अगस्त तक

राची, झारखण्ड | अगस्त | 01, 2023 ::

इक्फ़ाई विश्वविद्यालय, झारखंड ने अपने दलादाली परिसर में सभी यूजी/पीजी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए 7 से 12 अगस्त 2023 तक सीयूईटी-2023 शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए काउंसलिंग और स्पॉट एडमिशन तिथियों की घोषणा की है।

प्रेस को संबोधित करते हुए, प्रोफेसर (डॉ.) रमण कुमार झा, कुलपति, इक्फ़ाई विश्वविद्यालय, झारखंड ने कहा, हमारा प्रयास हमारे प्रिय छात्रों के सर्वांगीण विकास के सभी पहलुओं पर है और उन्हें वे सभी रास्ते दिखाते हैं जहां प्रकाश मौजूद है।
व्यक्तिगत रुचियाँ, कौशल, मूल्य-प्रणाली, व्यक्तित्व लक्षण और विशिष्ट बुनियादी प्रवृत्तियाँ जो एक बहुत ही किफायती कार्यक्रम शुल्क में प्रदत्त हैं।
हम उन्हें उनके चुने हुए क्षेत्रों में गहराई से अंतिम उपलब्धियों तक ले जाएंगे और एसएपी, टीसीएस, माइक्रोसॉफ्ट, आईबीएम, हिताची, मारुति-सुजुकी और इसी तरह के कुछ प्रसिद्ध उद्योगों से उद्योग प्रदर्शन और उद्योग से जुड़े प्रमाणन कार्यक्रमों के लिए पर्याप्त अवसर भी प्रदान करेंगे।
हम इक्फ़ाई विश्वविद्यालय, झारखंड में अपनी वर्ल्ड इनोवेशन एंड इनक्यूबेशन (विन) लैब्स के साथ-साथ अपनी स्किल एन्हांसमेंट और लैंग्वेज लैब, डेटा साइंस और अ‍ॅई लैब और साइबर सिक्योरिटी लैब के माध्यम से क्वालिटी स्किलिंग, अपस्किलिंग और रीस्किलिंग पर जोर देते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे विश्वविद्यालय ने झारखंड के छात्रों के साथ-साथ अन्य राज्यों के बच्चों को भी छात्रवृत्ति प्रदान की है ताकि उन्हें अच्छी शिक्षा प्रदान की जा सके.

काउंसलिंग और स्पॉट एडमिशन के बारे में बताते हुए, रजिस्ट्रार प्रोफेसर अरविंद कुमार ने कहा, “काउंसलिंग और स्पॉट एडमिशन 7 अगस्त से 12 अगस्त 2023 तक सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक दलादाली, रिंग रोड, रांची में स्थित विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित किया जाएगा।
विभिन्न कार्यक्रमों के लिए काउंसलिंग और स्पॉट एडमिशन निम्नलिखित तिथियों पर आयोजित किए जाएंगे:

• एमबीए, बीबीए और बीबीए (बिजनेस एनालिटिक्स) कार्यक्रमों के लिए 7 और 8 अगस्त 23 को

• बीए-एलएलबी और बीबीए-एलएलबी कार्यक्रमों के लिए 9 और 10 अगस्त 23 को

• बी.टेक, बी.टेक (लेटरल एंट्री), बीसीए, बीसीए (डीएस एंड एआई) और बीसीए (साइबर सुरक्षा) कार्यक्रमों के लिए 11 और 12 अगस्त 23 को
प्रोफेसर अरविंद कुमार ने कहा, छात्रों को काउंसलिंग और स्पॉट एडमिशन के दिन पासपोर्ट साइज फोटो और प्रवेश शुल्क के साथ मार्क शीट और प्रमाण पत्र की सभी मूल प्रतियां लानी होंगी।

छात्र अधिक जानकारी के लिये, ईमेल
admission.icfai.cuet@iujharkhand.edu.in/ registrar@iujharhand.edu.in
पर भेजा जा सकता है या विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.iujharhand.edu.in पर जा सकते हैं।

Leave a Reply