Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

हीरो मोटोकॉर्प ने नए मावरिक-440 और एक्सट्रीम- 125 आर मॉडल का किया अनावरण

राची, झारखण्ड | मार्च | 14, 2024 ::
मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को रांची में अपनी बहुप्रतीक्षित मोटरसाइकिलें, मावरिक-440 और एक्सट्रीम 125आर पेश की। लोकप्रिय भारतीय अभिनेता, टेलीविजन होस्ट और गायक मियांग चांग ने चाणक्य बीएनआर के वाटिका लॉन में गुरुवार को विशेष कार्यक्रम में भाग लिया।
मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125 आर डिजाइन, प्रदर्शन और प्रौद्‌योगिकी में एक छलांग का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो भारतीय सवारों को अत्याधुनिक अनुभव प्रदान करने के लिए हीरो मोटोकॉर्प की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। ये मोटरसाइकिलें अलग-अलग अनुभागों में उत्कृष्टता के मानकों को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं, जो हर यात्रा पर बेजोड़ रोमांच और उत्साह का वादा करती हैं।

इस अवसर पर, हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी (सीजीओ) रंजीव जीत सिंह ने नई पेशकों के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125 आर सिर्फ मोटरसाइकिलें नहीं हैं; वे उत्कृष्टता और नवीनता की हमारी निरंतर खोज का एक प्रमाण हैं।” यह मोटरसाइकिलें साहस, प्रदर्शन और शैली की भावना का प्रतीक है- जो उद्योग में नए मानक स्थापित करती हैं।”

मियांग चांग के अलावा, इस भव्य अवसर पर कई सम्मानित अतिथियों, उ‌द्योग विशेषज्ञों और मोटरसाइकिल उत्साही लोगों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में मनमोहक लाइव बैंड द्वारा प्रदर्शन भी किया गया जिसने दर्शकों की ऊर्जा और उत्साह को बढ़ाया।

हीरो मोटोकॉर्प की ओर से एब्सोल्यूट एंटरटेनमेंट द्वारा प्रबंधित, लॉन्च इवेंट ने अपने ग्राहकों को एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए ब्राड की अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया। मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125 आर अब देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर टेस्ट राइड और खरीद के लिए उपलब्ध हैं।
मावरिक 440 मध्यम वजन के मोटरसाइ‌किल सेगमेंट में हीरो मोटोक्रॉप के अग्रणी नवीनीकरण का प्रतीक है, जो रचनात्मकता और प्रतिभा के प्रति कंपनी के समर्पण को प्रदर्शित करता है। गतिशील इंजीनियरिंग के साथ तैयार किया गया, यह 440 सीसी के विस्थापन के साथ आता है, जिसमें 4000 आरपीएम पर 36 एनएम का अधिकतम टॉर्क और मजबूत सड़क उपस्थिति होती है। इस बीच, एक्सट्रीम 125आर एक विघटनकारी डिजाइन से सुसज्जित है।

Leave a Reply