Breaking News Latest News कैंपस खेल झारखण्ड

चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रीमियर लीग की शानदार शुरुआत

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 27, 2024 ::

चार्टर्ड एकाउंटेंट्स द्वारा खेले जा रहे क्रिकेट श्रंखला सी ऐ पी एल 2024 की शुरुआत 26 तारीख को रांची के जिमखाना क्लब में हुई। ये श्रंखला हर वर्ष आयोजित की जाती है जिसमे रांची के चार्टर्ड अकाउंटेंट पुरुष एवं महिला वर्गो में क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाता है। पहले दिन पुरुष वर्ग में खेले गए 6 मैचों में क्रमशः राणीसती सुपरकिंग्स ने रांची वॉरहॉक्स को 6 विकेट से हराया। शुभम मोदी के 4 विकेट और नीलेश पटेल की 23 गेंदों पर 54 रनो की पारी ने उन्हें जीत दिलाई। दूसरे मैच में रांची गरुडास ने रांची चैलेंजर्स को 7 विकेट्स से परास्त किया। 155 रन के विशाल लक्ष्य को भी प्रवीण शर्मा एवं चंद्रेश बजाज की ताबरतोड़ बल्लेबाजी ने 8 गेंद पहले ही हासिल कर लिया। रांची टाइफूंस ने रांची फाइटर्स को अनिषेक मिश्रा के धुँवाधार 31 गेंदों पर 81 रन की पारी की मदद से 9 रन से शिकस्त दी। रांची वॉरियर ने रांची सुपर स्ट्राइकर्स को 33 रन से हराया । विकाश अग्रवाल ने 20 गेंदों पर 48 एवं पियूष बंसल ने 15 गेंदों पर 39 रनो की जबरदस्त पारी खेली . एक अन्य मैच में नीलेश पटेल ने आक्रामक 86 रनो की पारी 29 गेंदों पर खेलकर अपनी टीम राणीसती सुपरकिंग्स को रांची गरुडास के ऊपर 63 रन की जीत दिलाई । पहले दिन के अंतिम मैच में रांची चैलेंजर्स ने रांची वॉरहॉक्स को 29 रनो से हराया। आदित्य केडिया ने 28 गेंदों पर 50 रन बनाये । अपने अपने मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए नीलेश पटेल , चंद्रेश बजाज , अनिषेक मिश्रा , विकाश अग्रवाल , आदित्य केडिया को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया .

शाम में खेले गए महिला वर्ग के मैच में रांची वारियर्स की टीम ने रांची फाइटर्स को २० रनों से परास्त किया। प्रेमा जालान की 27 गेंदों पर 42 रन की पारी की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ़ थे मैच चुना गया . महिला वर्ग के दूसरे मैच में सुविधा सुपरनोवास की टीम ने रांची स्कायवॉकर्स को 7 विकेट से हराया। रजनी सिंह की धुवांधार 15 गेंदों पर 40 रन की पारी की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ़ थे मैच चुना गया .

दूसरे दिन के पहले मैच में रांची टाइफूंस ने रांची सुपर स्ट्राइकर्स के ऊपर 6 विकेट से जीत हासिल की। अनिषेक मिश्रा के हरफनमौला प्रदर्शन की वजह से प्लेयर ऑफ़ थे मैच चुना गया। दूसरे मैच में रांची वारियर्स ने रांची फाइटर्स को 17 रन से हरा दिय। दीपक पटेल ने 15 गेंदों पर 33 रन बनाये और 1 विकेट भी लिया। उन्हें प्लयेर ऑफ़ द मैच चुना गया .

मैच देखने रांची के कई चार्टर्ड एकाउंटेंट्स अपने परिवार के साथ उपस्थित थे . श्रंखला के बाकि मैच 27 तारीख को तथा सेमी फाइनल एवं फाइनल 28 तारीख रविवार को खेले जायेंगे .

Leave a Reply