Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड बिज़नेस लाइफस्टाइल

महामहिम राज्यपाल के उद्घाटन से शुरू हुआ एक्सपो उत्सव का 26वाँ संस्करण

राची, झारखण्ड | अक्टूबर | 12, 2023 :: जेसीआई रांची द्वारा आयोजित एक्सपो उत्सव 2023 ये है रांची का त्यौहार का उद्घाटन महामहिम राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन के द्वारा गुरुवार 12 अक्टूबर को किया गया।
यह एक्सपो झारखंड का सबसे बड़ा ट्रेड फेयर है जिसका आयोजन पिछले 25 वर्षों होते आ रहा है, इस बार यह एक्सपो का 26 वाँ संस्करण है।
इस बार एक्सपो में कुल 305 स्टॉल धारक अपना स्टाल जर्मन हैंगर, कॉर्पोरेट हैंगर, पिक हैंगर, स्टार्टअप जोन, अपना घर, ऑटो जोन, एम्यूजमेंट पार्क एवं फूड जोन में लगाए हैं।
यह एक्सपो सुबह 11:00 बजे से रात्रि 9:00 तक सभी के लिए खुला रहेगा एवं एंट्री टिकट मात्र ₹20 का है।

आज के ओपनिंग सेरेमनी में अध्यक्ष अरविंद राजगढ़िया ने महामहिम के साथ-साथ आए हुए सभी सम्मानित अतिथियों एवं सभी सदस्यों का स्वागत किया एवं कहा यह हम सभी रांची वासियों के लिए गर्व की बात है कि यह एक्सपो को इस ऊंचाई तक पहुंचने में आप सभी का हाथ है।

एक्सपो उत्सव 2023 के मुख्य संयोजक डॉ संजय जैन ने बताया की सभी सदस्यों का मेहनत एवं जुनून ही है जो हम सभी मिलकर इस एक्सपो को सफल बना पाते हैं।
उन्होंने बताया इस बार 39 स्टार्टअप इस एक्स्पों में अपना स्टॉल लगा रहे हैं एवं यंग एंटरप्रेन्योर्स के लिए अगले 5 दिन अलग-अलग ट्रेनिंग एवं टॉक शो का आयोजन किया जाएगा।

16 अक्टूबर को देश के जाने-माने लेखक शिव खेड़ा लोगों को मोटिवेट करेंगे।

13 अक्टूबर को
शाम 3:00 बजे ट्रेजर हंट,
3:30 बजे डोग शो, एवं
शाम 6:00 बजे एक्सपो सुपर तंबोला
का आयोजन किया जाएगा।

महामहिम राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन ने कहा की यह बहुत खुशी की बात है की राँची के यूथ इतने बड़े आयोजन को बहुत ही सरलता से कर पाते हैं।
उन्होंने जेसीआई रांची के सभी सदस्यों को एक्सपो उत्सव के लिए बधाई दिया एवं कहा कि इस तरह के आयोजन से हमारे झारखंड के लोगों को कुछ बड़ा करने की प्रेरणा मिलती है।
उन्होंने कहा कि यह एक्सपो लोकल फ़ॉर वोकल के लिए भी एक अच्छा मंच है, जिसमें हमारे झारखंड के ट्राईबल्स भी अपनी प्रतिभा लोगों तक पहुंचा रहे हैं।
उन्होंने कहा हमें सपने बड़े देखना चाहिए एवं हार से निराश नहीं होना चाहिए और निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए सफलता जरूर मिलेगी।

ओपनिंग सेरेमनी के अंत में सचिव तरूण अग्रवाल ने लोगों का आभार व्यक्त किया।

आज के इस कार्यक्रम के मंच संचालन अनंत जैन एवं कार्यक्रम के संयोजक आशीष भाला एवं अभिषेक नारनौलीय थे।
आज के कार्यक्रम में एक्सपो उत्सव 2023 के
सहसंयोजक प्रतीक जैन, सनी केडिया, राहुल टिबड़ेवाल, वीपी बिज़नेस पियूष केडिया
पूर्व अध्यक्ष, पूर्व सचिव एवं अन्य सदस्य मौजूद थे।
यह जानकारी एक्सपो उत्सव के मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ चौधरी एवं जेसीआई रांची के प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने दी।

Leave a Reply