Breaking News

रंगकर्मी कल्याण संघ की आम बैठक 10 मार्च को

रांची , झारखण्ड | मार्च | 04, 2019 :: सुकृत प्रेस में रंगकर्मी कल्याण संघ की एक आवश्यक बैठक नरेश प्रसाद की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में रंगकर्मियों के कल्याण से जुड़ी नियमावली को अंतिम रूप देने का प्रयास किया गया।
सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया गया कि अब तदर्थ कमीटी को भंग कर के तीन वर्षों के लिए स्थायी कमीटी के सदस्यों का चुनाव करा लिया जाय। इसके लिए 10 मार्च 2019 को सेवासदन के निकट मारवाड़ी ब्राह्मण धर्मशाला में विभिन्न रंग संस्थाओं के नाट्यकर्मियों की बैठक बुलाई गई है। जिसमें सभी रंगकर्मी मिल कर रंगकर्मी कल्याण संघ के स्थायी पदधारियों का चुनाव करेंगे तथा संघ की नियमावली को पारित करेंगे।
रंगकर्मी कल्याण संघ के स्थायी कार्यालय बनने तक सुकृत प्रेस, भूताहा तालाब, कचहरी रोड, राँची को सर्व सम्मति से कार्यालय स्थल मान लिया गया। संघ का ईमेल आई डी बनाने की जिम्मेवारी डॉ॰ सुशील कुमार अंकन को दी गई ताकि सरकार अथवा अन्य संस्थानों से इलेक्ट्रॉनिक पत्राचार आरंभ किया जा सके।
बैठक में रंगकर्मी कल्याण संघ के तदर्थ कमीटी के सदस्यों में नरेश प्र्रसाद, डॉ॰ सुशील कुमार अंकन, डॉ॰ अनिकेत भारद्वाज, ऋषि कांस्यकार तथा विशेष आमंत्रित सदस्यों में अशोक पागल, कीर्तिशंकर वर्मा एवं सूरज खन्ना मौजूद थे।

Leave a Reply