Breaking News Latest News झारखण्ड राजनीति

गीता श्री उरांव की घर वापसी : प्रदेश प्रभारी ने कहा, पार्टी को मिलेगा बल

राची, झारखण्ड | अक्टूबर | 29, 2023 ::

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी द्वारा चलाये जा रहे अभियान आ अब लौट चलें के तहत आज पूर्व शिक्षा मंत्री गीताश्री उरांव इटकी रोड स्थित आगमन वैंक्वेट हॉल में अपने समर्थकों के साथ कंाग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने माला एवं पट्टा पहनाकर पार्टी में स्वागत करते हुए घर वापसी किया।
इस अवसर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटीके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा का परिणाम है कि लोगों का झुकाव कांग्रेस की ओर तेजी से बढ़ रहा है।
श्रीमती गीताश्री उरांव आदिवासी महिला के रूप में काफी चर्चित रहीं हैं और आदिवासियों के बीच जाकर काम करना, उनके सुख-दुख में सहभागी बनना इनकी पहचान है। उन्होंने कहा कि जब गीताश्री उरांव पार्टी छोडी थी तो वो किसी पार्टी में गई नहीं थी चूंकि इनके खून में कांग्रेस की विचार-धारा है और इनके आने से पार्टी को बल मिलेगा।
प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि आज खुशी की बात है कि गीताश्री उरांव जैसी मजबूत आदिवासी महिला की घर वापसी हो रही है।
यह एक सुखद पल है ।
इनके आने से पार्टी और मजबूत होगी।
गीताश्री उरांव एक प्रखर नेत्री के रूप में जानी जाती है।
कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि शिक्षा मंत्री के रूप में गीताश्री उरांव की कार्य सराहनीय रहा है। इनके पारिवारिक विचार-धारा ही कांग्रेस का है।

Leave a Reply