Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

सभी रामभक्तो को तपोवन मंदिर से अपने गंतव्य स्थान तक निशुल्क पहुचाएगी रांची नगर निगम की सिटी बस :- संजीव विजयवर्गीय ( उपमहापौर, रांची )

 

राची, झारखण्ड | मार्च | 29, 2023 ::
रामनवमी के अवसर पर रांचीवासियो को आवागमन मे दिक्कतो का समाना ना करना पड़े इसके लिए रांची नगर निगम द्वारा दिनांक 30/03/2023 दिन गुरूवार रामनवमी के दिन 20 बसो से राचीवासियो को निशुल्क सेवा देगी।
रामनवमी त्योहार मे रांची एवं रांची के आस पास के क्षेत्रो से भारी संख्या मे श्रद्धालुगण तपोवन मंदिर निवारणपूर स्थित राम मंदिर झांकी एवं झंडे के साथ आते है।
चुकी रामनवमी के दिन वाहनो की आवाजावी कम होती है जिससे श्रद्धालुगण को वापस अपने गन्तव्य स्थान जाने मे काफी परिशानियो का सामना करना पड़ता है ।
इस विषय को संज्ञान मे लेते हुए श्री संजीव विजयवर्गीय उपमहापौर रांची ने तपोवन मंदिर निवारणपूर आए हुए श्रद्धालुगण को वापस अपने गन्तव्य पहुचाने के लिए 20 बसो को निशुल्क सेवा देने का निर्देश संबंधित विभाग को दिए।
माननीय उपमहापौर ने कहा कि 20 बसो मे 5 बसे BMP ground में एवं 15 बसे पटेल चौक स्थित पुराना बस स्टैंड से सेवा देगी तपोवन मंदिर से श्रद्धालुगण अपने घर जाने के लिए रांची नगर निगम की बसो का उपयोग कर सकते है और यह पूरी तरह निशुल्क होगी।

Leave a Reply