Breaking News Latest News कैंपस खेल झारखण्ड

प्रथम चंपा देवी T20 गोल्ड कप क्रिकेट : चौथा दिन

 

रांची, झारखण्ड  | मई | 19, 2022 ::  आज हुए प्रथम सत्र के रोमांचक संघर्षपूर्ण मुकाबले में साई मोराबादी ने जेके क्रिकेट एकेडमी की बी टीम को 1 रन से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया ।
जेके क्रिकेट एकेडमी के मैदान में खेले जा रहे इस प्रतियोगिता के चौथे दिन के पहले मैच में साईं मोराबादी के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया ।साईं की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 178 रन बनाए जिसमें शाहिद कौसर ने सर्वाधिक 74 रन बनाए ,उनके साथ अंजनी ने भी 40 रनों का योगदान किया। हर्षित ने 28 रन देकर दो विकेट लिए ।जवाबी पारी में जे के क्रिकेट एकेडमी की जूनियर टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन ही जुटा सकी ।
टीम की ओर से हंसराज ने सर्वाधिक 70 रनों की पारी खेली। रौनक ने 36 रन देकर चार विकेट लिए ।इस प्रतियोगिता का दूसरा मैच मेकॉन और आर्यन कोकर के बीच प्रारंभ हुआ जिसमें आर्यन कोकर की टीम ने बल्लेबाजी प्रारंभ की मगर इसी बीच शुरू हुई भारी वर्षा के कारण मैच रोकना पड़ गया और मैच अनिर्णीत समाप्त हो गया।

* कल होने वाले सभी मैच रहेंगे स्थगन
अब प्रतियोगिता के अन्य सभी मैच परसो खेले जाएंगे इसकी जानकारी देते हुए आयोजन समिति ने बताया कि पिच की स्थिति के कारण अब सभी मैच परसो खेले जाएंगे जिसकी जानकारी टीमो को दे दी जाएगी।
आज खेले गए पहले मैच में शाहिद कौसर को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया । उन्हें जेके ग्रुप्स आफ कंपनीज के फाइनेंस डायरेक्टर चंद्रशेखर सिंह ने 11 सो रुपए नगद और प्रमाण पत्र प्रदान किया ।इस अवसर पर कई गणमान्य व्यक्ति और पुराने खिलाड़ी उपस्थित थे

Leave a Reply