Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

प्रथम चंपा देवी मेमोरियल T20 गोल्ड कप क्रिकेट 2022 :: मेकॉन फाइनल में, रॉकमैन सेमीफाइनल में

रांची, झारखण्ड  | जून  | 01, 2022 ::  मेकॉन की टीम ने आज प्रथम चंपा देवी मेमोरियल T20 कप क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया ।वहीं आज के प्रातः खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में रॉक मैन की टीम ने सेल रांची को पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में रॉक मैन का मुकाबला ड्रीम बॉयज के साथ 2 जून को सुबह 8:00 बजे होगा।
आज प्रातः खेले गए प्रथम मैच में सलामी बल्लेबाज अनमोल राज की शानदार शतकीय पारी की बदौलत रॉकमेन्स की टीम ने सेमीफाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया।
रॉकमेन्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में पांच विकेट पर 224 रन बनाए ।अनमोल राज ने 112 नवाद रनों की पारी खेली उसने अपनी पारी में 15 छक्के और 3 चौके लगाए वहीं दीपू ने 35 रनों का योगदान किया। विनय को दो विकेट मिला ।जवाब में सेल की टीम 97 रन पर सिमट गई ।टीम की ओर से उत्तम ने 20 और संतोष ने 20 रनों का योगदान किया ।नंदजी पांडे ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 24 रन देकर चार विकेट लिए ,रोहित राज को तीन विकेट मिले ।अनमोल राज के शतकीय पारी के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया ।उन्हें जे के स्कूल के अकाउंटेंट हरेराम राय और रणजी खिलाड़ी अजय यादव ने संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार और सर्टिफिकेट प्रदान किया
जेके क्रिकेट एकेडमी मैदान में खेले जा रहे इस प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल मैच में मेकॉन की टीम ने रेमपेज की टीम को 7 विकेट से पराजित कर फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित की। रैंपेज के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया ।रेमपेज की टीम 19 .4 ओवर में 144 रन बनाकर आउट हो गई ,जिसमें रोबिन ने 70 और प्रिंस ने 30 रनों का योगदान किया । उत्कर्ष ने 28 रन देकर चार विकेट लिए और विकास सिंह को 2 विकेट मिले ।जवाब में मेकॉन की टीम ने 13.2 ओवर में 3 विकेट पर 150 रन बनाकर मैच को जीत लिया ।राम रोशन ने 45 ,मोहित सिंह ने 45 और विकास सिंह ने 25 रनों का योगदान किया। राहुल को 2 विकेट और अमित को एक विकेट मिला। मेकॉन के विकास सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया ।उन्हें जेके ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन जितेंद्र सिंह ने 1100 नगद पुरस्कार प्रदान किया जबकि चंद्रशेखर सिंह ने सर्टिफिकेट प्रदान किया ।

Leave a Reply