Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

एक्सपो उत्सव 5 अक्टूबर से :: थाईलैंड के कपडे ,अफगानिस्तान से ड्राई फ्रूट के होंगे स्टाल

राँची, झारखण्ड | अक्टूबर | 01, 2018 :: रांची के बहु चर्चित मेले एक्सपो उत्सव, सज-धज कर हो रहा है तैयार, होगा 5 अक्टूबर को उद्घाटन.
उद्घाटन समारोह में राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू एवं समापन में जेसीआई इंडिया के अध्यक्ष जेसी अर्पित हांथी मुख्य अतिथि के रूप में होंगे. 5 दिन तक चलने वाले इस फेयर में देश विदेश के 300 से भी ज्यादा स्टाल लग रहे है.पहली बार एक्सपो के सभी ए.सी हंगेर होंगे.

झारखण्ड टूरिज्म का भी होगा एक स्पेशल हंगेर जिसमे राज्य के विभिन्न दार्शनिक स्थल के बारे में जानकारी दी जाएगी साथ ही राज्य की खूबसूरती को दर्शाते हुए विडियो भी दिखाए जायेंगे.

Expo

खास आकर्षण -ऍम.आई कंपनी झारखण्ड में अपने नए टेलीविज़न प्रोडक्ट को एक्सपो से ही लॉन्च करने वाली है.

थाईलैंड के कपडे ,अफगानिस्तान से ड्राई फ्रूट के भी स्टाल होंगे. सुई से लेकर कार तक सभी प्रकार के जरुरत की सामान एक ही छत के निचे उपलब्ध होंगे .

शनिवार की रात होगी कुछ खास,लगेगा मिड-नाईट बाज़ार. रात्रि 12 बजे तक ले सकेंगे शौपिंग और रंगारंग कार्यक्रम का मजा .

सैंड आर्टिस्ट एवं लाइक्रा कपडे के डिजाईन से एक्सपो परिसर लगेगा खास ,पूरी के मशुर सैंड आर्टिस्ट रोजाना दिखायेंगे अपनी कला का हुनर, गोवा के खास डिजाईनर सजायेंगे एक्सपो परिसर को.

Expo

मात्र 10 रू के एंट्री टिकट में मिलेगा रांची के मशहूर रेस्तरां,सलून,अन्य प्रतिष्ठान के डिस्काउंट कूपन .

हर दिन होंगे कई प्रतियोगिता – वौइस् ऑफ़ एक्सपो, मिस्टर एंड मिस एक्सपो,स्टैंड उप कॉमेडी,डॉग शो,हेल्दी बेबी शो,पेंटिंग कॉम्पीटिशन,डांस कॉम्पीटिशन, टॉप शेफ.

ये होंगे आकर्षण का केंद्र – बच्चो के लिए अलग से एम्यूजमेंट पार्क, फ़ूड कोर्ट ,सेल्फी कार्नर, ए.सी हंगेर्स,फ्री वाई-फाई,झारखण्ड टूरिज्म का विशेष हंगेर.

Lensman :: Hardeep Singh, Ranchi.

Leave a Reply