Breaking News Latest News झारखण्ड

टीम कुणाल ने ओसीसी पथ, लालजी हिरजी रोड, एसएन गांगुली रोड पंडरा बाजार में किया चुनाव प्रचार

रांची , झारखण्ड | सितम्बर | 04, 2019 :: पंडरा बाजार किसी ना किसी कारण से हमेशा त्रस्त रहा है, कभी राजनीति कारणों से तो कभी स्वच्छ्ता के कारणों से तो कभी बहुत ज्यादा भाड़ा के वजह से, यही वजह से है कि पंडरा बाजार हमेशा चेंबर के नजर में सबसे ऊपर रहता है।

टीम दीपक के आने के बाद पंडरा बाजार समिति में काफी सुधार हुआ है। इसका महत्वपूर्ण कारण है दीपक के सक्रिय सदस्य। वर्तमान फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव में टीम दीपक से लगभग सदस्य टीम कुणाल के टीम में उम्मीदवार है।

बुधवार को टीम कुणाल ने ओसीसी पथ, लालजी हिरजी रोड, एसएन गांगुली रोड पंडरा बाजार में चुनाव प्रचार किया। चुनाव प्रचार के दौरान टीम कुणाल के 21 सदस्यों ने क्षेत्र के व्यापारियों से मिलकर अपने पक्ष में समर्थन मांगा।

टीम कुणाल के कुणाल आजमानी ने कहा की, चेंबर ने हमेशा बदलाव के साथ को साथ दिया है। उन्होंने कहा कि, चेंबर ने होल्डिंग टैक्स, नाप तौल समस्या, स्वच्छ्ता टैक्स समेत अन्य व्यापारियों को आने वाली समस्या का समाधान किया गया है। उन्होंने कहा कि आज चेंबर का कुल फिक्स डिपॉजिट ढाई करोड़ है।

पंडरा बाजार में पदयात्रा के दौरान टीम कुणाल से पंडरा बाजार के व्यापारियों ने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चलंत चर्चा की। चर्चा में राँची चैंबर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्रीज के सभी सदस्य शामिल थे।

महुआ बाजार के राजेश जी ने कहा कि टीम दीपक एवं वर्तमान टीम कुणाल के सभी उम्मीदवार योग्य उम्मीदवार है। उन्होंने कहा कि कई अरसे से भाड़ा का मुद्दा लटका हुआ था, लेकिन टीम दीपक एवं वर्तमान टीम कुणाल के सदस्यों ने इस मामले को बेहतरीन ढंग से सुलझाया। उन्होंने कहा कि ना जाने कितने व्यापारियों को भाड़ा को लेकर तकलीफ थी, इस तकलीफ को दूर करने का काम टीम कुणाल के सदस्यों ने किया है।

आलू प्याज थोक विक्रेता के लखन गुप्ता ने कहा कि टीम कुणाल के सदस्यों की सहभागिता हमेशा ही पंडरा बाजार के साथ रही है। टीम के सदस्यों ने वर्षो से पड़ी डस्ट को हटवाया। उन्होंने कहा कि, पहले गंदगी के वजह से लोग पंडरा बाजार आने में कतराते थे लेकिन अब सारी व्यवस्था दुरुस्त हो चुकी है।

तेल विक्रेता के बबलू छापड़िया ने कहा कि, वाकई टीम दीपक की टीम कमाल की थी। उनके सारे सदस्य वर्तमान में टीम कुणाल में आये है उनको अग्रिम बधाई। उन्होंने कहा की, यह टीम जीतेगी और कमाल करेगी।

आटा – चावल विक्रेता के रमेश खेमका ने कहा कि, टीम कुणाल के सदस्यों ने बड़ा गंभीर मसला को सुलझाया है। उन्होंने कहा कि, विधानसभा चुनाव के 4 महीने पहले से ही मत गणना के कारण से पंडरा बाजार की गोडाउन सील कर दी जाती थी। लेकिन चैंबर के सहयोग एवं टीम कुणाल के सदस्यों के सक्रियता के वजह से पंडरा बाजार में अब इस बार के बाद अब चुनाव का मतगणना नही होगा।

राँची फेडरेशन चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभी सदस्यों में टीम कुणाल को आश्वस्त किया कि जीत टीम कुणाल के 21 सदस्यों की होगी।

पदयात्रा में, पंडरा बाजार से हरी कनोडिया, शंभु गुप्ता, संजय मौरी, मदन प्रसाद, राम लखन गुप्ता, किशन साबू थे।

चुनाव प्रचार में टीम कुणाल के कुणाल आजमानी, अनिल अग्रवाल, अश्विनी राजगढ़िया, धीरज तनेजा, दीनदयाल वर्णवाल, मनीष सराफ, मुकेश अग्रवाल, नवजोत अलंग, परेश गट्टानी, प्रवीण जैन छाबड़ा, प्रवीण लोहिया, पूजा ढाढा, राहुल मारू, राहुल साबू , राम बांगर, संजय अखौरी, सुमित जैन, विकास विजयवर्गीय, विमल फोगला, विवेक अग्रवाल शामिल हुए।

Leave a Reply