Breaking News Latest News झारखण्ड राशिफल

भाजपा राँची लोकसभा प्रत्याशी संजय सेठ ने ओरमाँझी, काँके एवं रातु रोड के विभिन्न मुहल्लों में चलाया सघन जनसंपर्क अभियान

रांची, झारखण्ड | अप्रैल | 18, 2019 :: आज दिनांक 18/4/2019 को भारतीय जनता पार्टी राँची लोकसभा के प्रत्याशी संजय सेठ ने ओरमाँझी के साती, होचई गाँव एवं काँके के बोड़ेया में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया।
ओरमाँझी में बैठक को संबोधित करते हुए संजय सेठ ने कहा कि काँग्रेस कई दशकों से गरीबी हटाओ के नाम पर सिर्फ वोट की राजनीति करती रही वहीं पिछले पाँच वर्ष में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों के जीवन में सुधार लाई है। उन्होने कहा कि पूरे विश्व में देश का सम्मान बढा है और आतंकवादियों का मुंहतोड़ जबाब दिया है। उन्होने कहा कि गाँव की जनता को अपने काम के लिए राँची शहर आने की जरुरत नही पड़ेगी क्योंकि अभी के चुनाव कार्यालय को समाधान केंद्र के नाम से आगे चलाया जाएगा।
खिजरी विधायक रामकुमार पाहन ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर उम्मीद भरे नजर से देख रही है। उन्होने कहा कि आजादी के बाद मोदी सरकार ने अपनी योजनाओं में सबसे अधिक गरीबों का ध्यान रखा है। इस दौरान ग्रामीण छेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आम जनता में आम जनता में भारी उत्साह दिखा।
इससे पहले रातु रोड में प्रातः 7 बजे से शाहदेव नगर, लक्छमी नगर, विकास नगर, तेल मिल गली, गैस गोदाम रोड, ओझा मार्केट, जनक नगर आदि मुहल्लों में पदयात्रा कर अपने समर्थन में मतदान करने की अपील की।
उपरोक्त कार्यक्रमों में प्रमुख रुप से पूर्व जिलाध्यक्छ सत्यनाराण सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजय जयसवाल, महानगर महामंत्री के के गुप्ता, नसीब लाल महतो, महानगर मीडिया प्रभारी मुकेश सिंह, अरविंद सिंह पिंटू, सुबेश पांडेय, गोपाल सोनी, राजेश गुप्ता, ओमप्रकाश पांडेय, ललन सिंह, राजेश प्रसाद, हरेंद्र सिंह, जितेंद्र पांडेय, नंदकिशोर सिंह, प्रेमचंद प्रसाद, राकेश चौधरी, अभिषेक सिंह, नीरज कुमार, खुबलाल कुमार, नीशी जयसवाल, आशा शर्मा, कुमुद झा, गीता गुप्ता, अखिलेश प्रसाद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply