Breaking News

जूनियर चैंबर इंटरनेशनल के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के लिए रांची से जेसीआई उड़ान का प्रतिनिधिमण्डल जयपुर रवाना

रांची, झारखण्ड | दिसंबर | 26, 2018 :: जूनियर चैंबर इंटरनेशनल का राष्ट्रीय अधिवेशन गुलाबी नगरी जयपुर राजस्थान में दिनांक 27 दिसंबर से 30 दिसंबर तक आयोजित है इस चार दिवसीय आयोजन में संपूर्ण भारतवर्ष से 4000 शाखाएं भाग ले रही है। जिसमें रांची से जेसीआई उड़ान अध्यक्ष जेसी दिप्ति बजाज राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के लिए आज विस्तारा विमान से जयपुर के लिए रवाना हुई ।
इस 63 वे राष्ट्रीय अधिवेशन में अध्यक्ष दीप्ति बजाज संग सारिका सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष राखी जैन, पूर्व अध्यक्ष पल्लवी साबू , पूर्व सचिव बरखा गाड़ोदिया जेसीआई उड़ान का प्रतिनिधित्व करेगी ।
विदित को की चार दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में वर्षभर सभी शाखाएं द्वारा किए गए कार्यों का समीक्षा रिपोर्ट प्रस्तुति किया जाता है , जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय योगदान के लिए उन्हें विभिन्न पुरस्कृत से नवाजा जाता है साथ ही नए राष्ट्रीय कार्यसमिति का गठन एवं सत्र 2019 के लिए राष्ट्रीय स्तर पर नीति निर्धारण व कार्यकर्मो की विस्तार से विचार विमर्श किया जाएगा।
Jci उड़ान महिला शाखा का प्रतिनिधित्व करते हुए दिप्ति बजाज ने कहा कि पधारो म्हारो देश राजस्थान की माटी जयपुर में राष्ट्रीय अधिवेश आयोजन से सदस्यों के विकास संग राष्ट्र, राज्य व गाँव के विकाश में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा।

Leave a Reply