sunil
राशिफल

दैनिक राशिफल : दिनांक 09 मई 2017, दिन मंगलवार ::  ज्योतिष शास्त्री डॉ सुनील बर्मन ( स्वामी दिव्यानंद )

sunilरांची, झारखण्ड । मई  | 09, 2017 :: ज्योतिष शास्त्री डॉ सुनील बर्मन ( स्वामी दिव्यानंद ) के अनुसार दैनिक राशिफल : दिनांक 09 मई 2017, दिन मंगलवार

 

मेष- प्रेम प्रणय के क्षेत्र में बिशेष उन्नती होगी, उन्नती के मार्ग प्रशस्त होने वाले हैं, दैनिक ब्यापार के क्षेत्र में थोडी खास मेहनत अपेक्षित है।
वृष- विवेक एवं बुद्धिबल से बकाये रकम की प्राप्ति होगी, पत्नी को श्रृंगार संबधी खरिददारी करवा दें आपका शुभ तो होगा ही वो भी खुश।

मिथुन- संतान को अपने क्षेत्र में लाभ एवं उन्नती के आसार हैं माता भगवती का ध्यान लगाकर अपने कार्य में जुटे रहें, रोमांस के भी अवसर हैं।

कर्क- आज आप थोडी मस्ती भी करने वाले हैं क्योंकि कोई लौंग ड्राईव का भी प्रोग्राम बन सकता है, लेकिन यदि आप अपने खास को भी साथ रखें तो मजे में तडका लग सकता है।
सिंह- मन के जीते जीत है इस उक्ति को आज आप सार्थक कर दिखायें क्योंकि आपके पराक्रम के द्वारा कोई खास उपलब्धी होनी है।
कन्या- सूर्य देव को अघर््य देना काफी अच्छा रहेगा सब कुछ ठिक ठाक होने वाला है ब्यापार के अंदर भी लाभ एवं उन्नती का ही आलम रहेगा।
तुला- शनिदेव को समर्पित कर अपना दायित्व का निर्वहन करें परिणाम सुखद होंगे, बस आप मार्ग से भटके नहीं, आपका परिश्रम आपको उचित पारितोषिक अवशय दिलायेगा।
बृषिचक- मन में मस्ती का भाव रहेगा आनन्दित रहें साथ साथ अपनी जिम्मेवारी के प्रति सजग रहें, ब्यर्थ के खर्च के प्रति भी आपको नियंत्रत्रित रहना पडेगा।

धनु- सारी योजनायें धरातल पर आयेंगी आपके साथ आपके शुभचिंतक जन भी प्रफुल्लित होंगे,  विशुद्ध रुप से अपने उद्येशय के प्रति कटिबद्ध रहें फल निशिचत है।
मकर- आपको अपना एक उद्येशय तय करना है और फिर उसे कार्यान्वित करने की चेष्टा करें बाकी  सब ईशवर पर छोछ दें, मस्ती से ज्यादा काम पर ध्यान दें।
कुंभ- किसी प्रकार के निर्माण या फिर ठेकेदारी संबधी कार्य में खासा लाभ की आशा है, प्रेम प्रणय के क्षेत्र में उदासपूर्ण परिणाम आयेंगे।
मीन- ब्यापार के अंदर थोडी परेशानी का समय है आपको धैर्यपूर्वक नियंत्रित करना है, भगवान भाष्कर का ध्यान लगाये रखें सब ठीक हो जायगा।

———————————————-
तिथी – चतुर्दशी रात्री 12.13 पर्यन्त, उपरान्त पूर्णिमा

पक्ष – शुक्ल

मास – वैशाख

विक्रम संवत – 2074

शकसंवत – 1939

नक्षत्र – चित्रा दिवा 11.44 पर्यन्त, उपरान्त स्वाती

दिशाशूल – उत्तर एंव वायब्य की यात्रा ना करें, आवश्यक हो,
तो गुड ग्रहण कर घर से निकलें,

राहूकाल – 03.00 से 04.30

चैघडिया मुहूर्त – चल — 09.23 से 11.14

लाभ — 11.15 से 01.05

अमृत — 01.06 से 02.57

शुभ — 04.49 से 06.39
जन्मदिन मंगलम- श् 9 श्

अंक ज्योतिष के अनुसार- स्वामी ‘‘ मंगलदेव ‘‘ हैं।

शुभ व्यवसाय- सेना, पुलिस, औषधि, सर्जरी,
होटल, गुड़, जमीन, स्वर्णाभूषण आदि।

शुभ दिन- मंगलवार, सोमवार, गुरुवार, रविवार।

शुभ मंत्र- ॐ मं मंगलाय नमः।
देव- हनुमानजी।

आज का व्रत त्योहार/खास- श्रीनृसिंह चतुर्दशी व्रत।
डा. स्वामी दिब्यानन्द (डा. सुनिल बर्मन) 9431108333

Leave a Reply