Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड

सात दिवसीय ऐसोटेक कार्निवाल 2019 का रंगारंग समापन :: आयोजको ने सहयोग के लिए दिया सभी को धन्यवाद

रांची, झारखण्ड | जनवरी | 02, 2019 :: ‘ऐसोटेक कार्निवाल 2019’ का आज रंगारंग समापन हो गया। *समापन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर रांची रेंज के डीआईजी श्री अमोल होमकर उपस्थित थे। श्री होमकर ने अपने संबोधन में कार्निवल के आयोजन की प्रशंसा करते हुए कहा कि शहर वासियों को नववर्ष के अवसर पर स्वस्थ मनोरंजन का मौका मिला ।श्री होमकर ने कहा कार्निवल जैसी आयोजन से प्रतिस्पर्धा की भावना आती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों के मंच से ही प्रतिभाएं निकलकर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाते हैं । उन्होंने कहा ऐसे आयोजनों के जरिए बच्चे स्मार्टफोन की दुनिया से निकल कर रियल दुनिया में अपनी प्रतिभा को निखारते है।
आज अंतिम दिन भी प्रतियोगिताएं और कार्यक्रमों की धूम रही 12 वर्ष तक के बच्चों के लिए डांस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। बच्चों ने भी एक से एक नृत्य की प्रस्तुति की। *आज का एक बहुत चुटीला प्रतियोगिता ‘पतियों का नारको टेस्ट’ था। पतियों को कटघरे में खड़ा करके उनसे प्रश्न पूछे गए। पतियों के द्वारा गलत उत्तर देने पर साईरन बजे उठता था।कई पति झूठ बोलते पकड़े गए ।शादी के पहले कितनी गर्लफ्रेंड थी, पत्नी का खाना अच्छा लगता है या रेस्टोरेंट का, मां को ज्यादा प्यार करते हैं या सास को, पत्नी ज़्यादा सूंदर है या पड़ोसन– इन प्रश्नों के उत्तर देने में पतियों की झूठ पकड़ी जाती रही*। इसके अतिरिक्त बेस्ट प्रपोजल कंपटीशन का भी आयोजन किया गया ।इसमें पतियों को अपनी पत्नियों को प्रपोज करना था ।कई पतियों ने घुटनों के बल पर बैठकर गुलाब देकर प्रपोज किया। मम्मी कैटवाक प्रतियोगिता में रैंप पर मम्मियों ने जलवे बिखेरे।

आज एक्वा वर्ल्ड में जेएफटीए द्वारा नाटक: हौसला – Let’s disconnect to connect का मंचन हुआ।कहानी: अपने ही बेटे और बहू के द्वारा इग्नोर्ड एक बुजुर्ग को डिजिटल लिटरेट बना कर आत्मनिर्भर बनाने का ज़िम्मा उठाते हैं उन्हीं के पोते और पोती,
कलाकार: विकास, अभिषेक, सोनल, अपराजिता, प्रियांशु, विपुल, बिकेश, ललित।

कार्निवाल आयोजन समिति के संरक्षक प्रतुल शाह देव ने इस 7 दिवसीय आयोजन की सफलता के लिए रांची वासियों, जिला प्रशासन, रांची पुलिस और ट्रैफिक पुलिस, सभी प्रायोजक,स्टॉल धारकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि इन सबों के सहयोग के बिना कार्निवाल का आयोजन सफल नहीं हो पाता। आज सुरक्षा में लगे सभी कर्मियों ,वॉलिंटियर्स, स्पॉन्सर ,को -स्पॉन्सर्स को मुख्य अतिथि ने मोमेंटो प्रदान किया

 

आज के विजेता

महापेटू प्रतियोगिता – कृष्णा, अभिनव

बेस्ट प्रपोजल प्रतियोगिता – सौरव-रूबी, रागिनी-विजय, नवीन -सिमरन

12 वर्ष तक के बच्चों के लिए डांस प्रतियोगिता- असलीन, लावण्या,स्वीकृति, अंतरा, अनुष्का, समीक्षा, आस्था

इस अवसर पर आयोजन समिति के अहसान अली ,सत्य प्रकाश चंदेल,शुभोजीत ,धीरज ,संतोष ,सुमित, चौम्पी, रितिका, आकांक्षा, दीक्षा सिम्मी, फहरीन ,राकेश ,आस्था विशाखा, रौनक, राजेश, अभिशा, सुम्मी, श्याम, लोकेश , सौरभ,आदि सक्रिय थे।

Leave a Reply