Nathwani
Breaking News Latest News झारखण्ड राजनीति राष्ट्रीय

बच्चो ने केक काटकर मनाया सांसद का जन्मदिन

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया राज्यसभा सांसद

श्री परिमल नथवाणी का जन्मदिन

तीन सांसद आदर्श गांव : जराटोली—बड़ाम, चुट्टु और

बरवादाग में मनाया गया सांसद का जन्मदिन

Nathwani

रांची, झारखण्ड । फरवरी | 01, 2018 :: झारखंड से राज्यसभा सांसद परिमल नथवाणी का जन्मदिन हर्षोल्लास से मनाया गया। सांसद आदर्श ग्राम योजना (एस.ए.जी.वाय.) अंतर्गत श्री नथवाणी द्वारा गोद लिए गए तीन गांवों में ग्रामजनों एवम् विद्यार्थियों ने बड़ी धूमधाम से आपका जन्मदिन को मनाया।

सांसद आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत परिमल नथवाणी ने जराटोली—बड़ाम पंचायत (नामकूम प्रखण्ड), चुट्टु पंचायत (कांके प्रखण्ड) और बरवादाग (अनगड़ा प्रखण्ड) गोद लिए हैं। श्री नथवाणी के जन्मदिन पर जराटोली में स्कूल के बच्चों ने स्वच्छता का संदेश फैलाया और ग्रामीणों ने अपने गांव को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित करने का संकल्प किया।

श्री नथवाणी के प्रयासों से महात्मा गांधीजी की पुण्यतिथि के अवसर पर चुट्टु पंचायत के पतरातु में खादी ग्रामोद्योग की टीम एवम् ग्रामीणों ने मिलकर केक काटकर सांसद का जन्मदिन मनाया। इसी तरह, बरवादाग पंचायत के सीताडीह के ग्रामीणों ने भी केक काटकर सांसद का जन्मदिन मनाया।

स्कड पब्लिक स्कूल के बच्चों ने सांसद को हैप्पी बर्थडे मेसेज भेजकर शुभकामनाएं व्यक्त की। सी.एल.टी.आई. संस्था की टीम ने अपने सभी केन्द्रों जैसे कि मिल्लत कॉलोनी, ओखरगढ़ा, भिट्ठा आदि में केक काटकर सांसद को जन्मदिन की बधाई दी।

Leave a Reply